रुद्रपुर : युवक ने युवती की आपत्तिजनक वीडियो बनाकर की वायरल

रुद्रपुर। थाना पंतनगर इलाके की रहने वाली एक युवती को झांसा देकर आपत्तिजनक वीडियो बनाकर वायरल करने का मामला सामने आया है। पीड़िता का आरोप था कि युवक शारीरिक संबंध बनाने का दबाव बना रहा था। इंकार करने पर वीडियो वायरल कर बदनाम कर दिया। पुलिस ने तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी युवक की तलाश शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार थाना पंतनगर के जवाहर नगर की रहने वाली एक युवती ने बताया कि अगस्त माह 2023 को इंस्टाग्राम पर उसकी गोविंद सिंह फत्र्याल नाम के युवक से बातचीत हुई थी। इसके बाद अक्टूबर 2023 को आरोपी ने उसे फोन कर रुद्रपुर बुलाया और होटल में जाने की जबरदस्ती करने लगा।

जहां उसने धोखे से उसकी आपत्तिजनक वीडियो बनायी और डराने व धमकाने लगा। आरोप था कि फरवरी 2024 को पुन: आरोपी युवक ने उसे फोन कर शारीरिक संबंध बनाने का दबाव बनाया और इंकार करने पर वीडियो को वायरल कर दी। आरोप था कि युवक ने उसके नाम से इंस्टाग्राम पर आईडी बनाकर वीडियो को वायरल किया।

वीडियो वायरल होने के कारण वह मानसिक अवसाद से गुजर रही है। पीड़िता ने थाना पंतनगर को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की। जिस पर पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर तलाश शुरू कर दी है।