रुद्रपुर : दो ऑटो लिफ्टर गिरफ्तार, चोरी की चार बाइकें बरामद

रुद्रपुर। ट्रांजिट कैंप थाना पुलिस ने दो शातिर ऑटो लिफ्टर को गिरफ्तार किया है। उनकी निशानदेही पर पुलिस ने चोरी की चार बाइकें बरामद की हैं। दोनों अभियुक्त पहले भी बाइक चोरी के मामले में जेल जा चुके हैं।

शनिवार को सीओ सिटी निहारिका तोमर ने पत्रकार वार्ता में बताया कि ठाकुरनगर ट्रांजिट कैंप निवासी सुरजीत कुमार ने 31 जनवरी को ट्रांजिट कैंप थाने में बाइक चोरी होने का केस दर्ज कराया था। दो फरवरी को कृष्णा कालोनी निवासी नरेंद्र कुमार ने 31 जनवरी को कृष्णा कालोनी से बाइक चोरी होने का केस दर्ज कराया था।

बाइकें चोरी के खुलासे के लिए टीमों का गठन किया गया था। उन्होंने बताया कि शुक्रवार की शाम पुलिस टीम ने चेकिंग के दौरान गंगापुर रोड श्मशान घाट के पास बाइक सवार दो संदिग्धों के रोका। जब पुलिस ने उनसे बाइक के कागजात मांगे तो वे नहीं दिखा सके। पुलिस ने सख्ती से पूछताछ की तो उन्होंने बाइक चोरी की बताई।

उन्होंने अपना नाम दीपक शर्मा उर्फ लूटिया निवासी ग्राम गोगई थाना मीरगंज, जिला बरेली, यूपी और हाल निवासी राजा कालोनी ट्रांजिट कैंप और विजय शर्मा निवासी ग्राम निजाम डाण्डी थाना जहानाबाद पीलीभीत और हाल निवासी निवासी कृष्णा कॉलोनी ट्रांजिट कैंप बताया।

सीओ ने बताया कि अभियुक्तों की निशानदेही पर श्मशान घाट के सामने गन्ने के खेत में छिपाई गई चोरी की तीन बाइकें बरामद की गईं। इनमें से दो बाइकें ट्रांजिट कैंप थाना क्षेत्र से चोरी हुई थीं। दो अन्य बाइकों के चेचिस नंबर के आधार पर उनके मालिकों का पता लगाया जा रहा है।

अभियुक्त बाइकें कहां बेचते थे, इसकी जांच की जा रही है। अभियुक्तों के खिलाफ पूर्व में ट्रांजिट कैंप थाने में दो ओर पंतनगर थाने में चार केस दर्ज हैं। कहा कि बाइक चोरी के जो मामले लंबित हैं, उनका भी खुलासा किया जाएगा। वहां एसएचओ भारत सिंह आदि मौजूद थे।