रुद्रपुर : एआरटीओ परिसर में सीज वाहन से बैटरी चोरी

रुद्रपुर। एआरटीओ कार्यालय में खड़े टेंपो से बैटरी चोरी होने का मामला सामने आया है। रुद्रपुर निवासी अरविंद ने बताया कि गांधी पार्क के समीप एआरटीओ ने फिटनेस नहीं होने के कारण 20 जनवरी को उसका टेंपो जब्त कर लिया था। 22 जनवरी को जब वह टेंपो का जुर्माना भरने के लिए वापस आया तो गाड़ी से बैटरी गायब पाई और गाड़ी की पट्टी भी टूटी हुई मिली।

29 जनवरी को बैटरी चोरी होने की बात उसने कार्यालय पर मौजूद सुरक्षाकर्मी को बताई। इसपर सुरक्षाकर्मी ने कहा कि जब्त वाहनों के वाहन स्वामियों से बैटरी साथ ले जाने को कहा जाता है। हालांकि बाद में पत्र लिखने पर उसे उसकी बैटरी की जगह अन्य पुरानी बैटरी मिल गई। एआरटीओ कार्यालय में ऐसी घटनाएं पहले भी हो चुकी हैं लेकिन शिकायत न होने के कारण बात सामने नहीं आ पाई थी।

बरसात में ढह गई थी कार्यालय की चहारदीवारी

रुद्रपुर। परिसर की एक तरफ की दीवार ढह चुकी है। इसे तिरपाल से बंद करने की कोशिश की गई है। मुख्य गेट बंद होने के बावजूद आसानी से परिसर के अंदर बाहर आया जा सकता है। कई लोग इसे पैदल मार्ग की तरह भी इस्तेमाल करते हैं। संवाद

कुछ समय पहले ही मैंने कार्यभार संभाला है। वर्तमान में मामला मेरे संज्ञान में नहीं आया है। अगर ऐसी कोई घटना घटी है तो उसकी जानकारी ली जाएगी।

– निखिल शर्मा, एआरटीओ प्रवर्तन, रुद्रपुर