उत्तर प्रदेश : बरेली जंक्शन पर महिला टीटीई की करतूत, युवती को पीटा, फिर कॉलर पकड़कर घसीटा

रेलवे की तीन महिला टीटीई ने मिलकर बरेली जंक्शन के प्लेटफॉर्म नंबर पांच पर सरेआम गुंडई की। तीनों ने महिला यात्री की पिटाई कर दी। इसके बाद यात्री का कॉलर पकड़कर उसे घसीटते हुए ले गईं।

अब सोशल मीडिया पर इसका वीडियो वायरल हो रहा है। यह हाल तब है जबकि, पिछले दिनों एक टीटीई का ट्रेन में यात्रियों से वसूली का वीडियो सामने आने के बाद उसे निलंबित कर दिया गया था।

आशीष कुमार नाम के यात्री ने सोशल मीडिया पर यह वीडियो पोस्ट किया है। 2:20 मिनट का यह वीडियो रविवार दोपहर दो बजे का बताया जा रहा है। वीडियो में स्पष्ट दिख रहा है कि तीन महिला टीटीई एक महिला यात्री को प्लेटफॉर्म नंबर पांच पर घेरे खड़ी हैं।

महिला यात्री शिक्षित और सभ्य परिवार की मालूम पड़ रही है। तीनों महिला टीटीई उस यात्री से बात कर रही हैं। इसी दौरान एक टीटीई महिला यात्री को एक के बाद एक कई थप्पड़ मारती है।

दूसरी टीटीई महिला यात्री के हाथ पकड़ लेती है। हंगामा होता देखकर प्लेटफॉर्म पर भीड़ जमा होने लगती है। इसके बाद तीनों महिला टीटीई उस महिला यात्री को गिरेवां पकड़कर उसे वहां से घसीटकर ले जाती हैं।

पीछे-पीछे एक अन्य महिला यात्री भी जाती हुई दिख रही है। तीनों महिला टीटीई वर्दी में हैं और उनके गले में पहचान पत्र भी है।

 

वीडियो में कुछ आवाजें भी आ रही हैं। यात्री कह रहे हैं कि टीटीई बदतमीजी कर रही हैं। मुरादाबाद मंडल के डीआरएम आरके सिंह और इज्जतनगर मंडल की डीआरएम रेखा यादव ने वायरल वीडियो का संज्ञान लेते हुए जांच और कार्रवाई के निर्देश दिए हैं।