प्यार के लिए कुछ भी: गर्लफ्रेंड के लिए चोरी किए 25 लाख रुपये के स्मार्टफोन, बेचकर गिफ्ट की कार

कोई अपने प्यार के लिए किस हद तक जा सकता है? इस सवाल को कोई सटीक जवाब तो नहीं है लेकिन कई लोग अपने प्यार के लिए बलिदान भी देने के लिए तैयार रहते हैं। वो आशिक ही क्या जो अपने प्यार के लिए कुछ भी करने के लिए तैयार ना हो। एक शख्स ने अपनी गर्लफ्रेंड को कार गिफ्ट करने के लिए 30 हजार डॉलर यानी करीब 24 लाख रुपये के आईफोन चोरी किए हैं।

तुर्की का है मामला

तुर्की के एक आशिक ने अपनी 33 आईफोन चोरी किए हैं जिनकी कुल कीमत 30,000 डॉलर यानी करीब 24,97,896 रुपये है। इन सभी आईफोन को शख्स ने बेचकर अपनी गर्लफ्रेंड को एक कार गिफ्ट किया है। रिपोर्ट के मुताबिक अजीम जी नाम का एक शख्स तुर्की के अदना में एक कुरियर कंपनी में काम करता था। हाल ही में उसे 33 आईफोन को डिलीवर करने की जिम्मेदारी मिली थी। उसने आईफोन को डिलीवर करने की बजाय चोरी कर लिया और बेच दिया। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि तुर्की में आईफोन सबसे महंगे बिकते हैं।

पुलिस ने किया गिरफ्तार तो सामने आया सच

जिस स्टोर ने आईफोन डिलीवर करने के लिए दिया था, उसे संदेह हुआ तो उसने उन ग्राहकों से संपर्क किया तो पता चला कि किसी को भी आईफोन डिलीवर ही नहीं हुआ है। इसके बाद पुलिस में शिकायत की गई। जब पुलिस ने घर की तलाशी ली तो शख्स ने कबूल किया कि उसने आईफोन चोरी की है और उन्हें बेचकर कार खरीदी है।

तलाशी में घर से पांच आईफोन भी बरामद हुए हैं। शख्स की गर्लफ्रेंड ने बताया कि उसे इस बारे में कोई जानकारी नहीं है कि जो कार गिफ्ट में मिली है वह चोरी के पैसों की है। कार और बचे हुए आईफोन को सीज कर दिया गया है और शख्स को जेल में डाल दिया गया है।