रूद्रपुर : रेनबो पब्लिक स्कूल की प्रधानाचार्य की मौत मामले में पति पर हत्या का केस दर्ज

मीडिया ग्रुप, 04 नवंबर, 2023

रूद्रपुर। छह दिन पहले ओमेक्स कॉलोनी में फंदे पर लटकी मिली निजी स्कूल की प्रधानाचार्य के मामले में पुलिस ने पति पर हत्या का केस दर्ज किया है। मृतका के पिता ने दामाद पर बेटी को प्रताड़ित करने, हत्या करने सहित कई आरोप लगाए हैं।

ओमेक्स कॉलोनी निवासी और रेनबो पब्लिक स्कूल की प्रधानाचार्य पायल भारती अपने कमरे में फंदे पर लटकी मिली थी। मृतका की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में भी हैंगिंग मौत का कारण आया था लेकिन मृतका के पिता करनाल हरियाणा निवासी ज्ञान सिंह ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि उनकी बेटी पायल की शादी मई 2007 में करनाल में सुयोग से हुई थी।

सुयोग के मां-बाप ने बताया था कि लड़के ने एमबीए और एलएलबी की है। वह उस समय अपनी पत्नी के साथ कनाडा में रहते थे और यह शादी उसके परिवार के लोगों ने ही कराई थी। उन्होंने उस समय करीब 20 लाख रुपये शादी में खर्च किए थे लेकिन बाद में पता चला कि लड़के के बारे में बताई गई सभी बातें झूठ थीं।

आरोप लगाया कि शादी के बाद दामाद हर रोज शराब पीकर बेटी को पैसे के लिए तंग करता और वह उसकी मांग पूरी कर देते। दामाद आज तक बेरोजगार है। उनका दामाद बेटी को फोन भी नहीं करने देता था। बेटी हमेशा व्हाट्सअप पर ही काॅल करती थी। बेटी बताती थी कि सुयोग मैच में भी पैसा लगाता है।.जिससे वह परेशान रहती थी।

28 अक्तूबर की रात एक बजे उनके समधी सुंदर सिंह भारती का फोन आया कि उनकी बेटी की मौत हो गई है। उन्होंने दामाद पर बेटी की हत्या का आरोप लगाया है। पंतनगर एसएचओ आरएस डांगी ने बताया कि मामले में सुयोग के खिलाफ हत्या का केस दर्ज किया गया है।