रुद्रपुर के नये कोतवाल विक्रम राठौर ने लिया चार्ज, थाना ट्रांजिट कैम्प के नये थानाध्यक्ष बने एसआई धीरेंद्र कुमार।

मीडिया ग्रुप, 01 अक्टूबर, 2021

रूद्रपुर । रूद्रपुर कोतवाली के नये कोतवाल विक्रम राठौर ने आज कोतवाली में विधिवत चार्ज ग्रहण कर लिया। बता दें कोतवाल विजेंद्र शाह को बीते दिवस एसएसपी दिलीप सिंह कुंवर ने स्थानांतरित कर गदरपुर का प्रभारी निरीक्षक नियुक्त किया था जबकि रूद्रपुर कोतवाली के लिए हाल ही में पिथौरागढ़ से स्थानांतरित होकर आये विक्रम राठौर को नियुक्त किया गया।

विक्रम राठौर ने आज कोतवाली में चार्ज ग्रहण कर लिया। उन्होंने चार्ज संभालने के बाद कोतवाली के पुलिस कर्मियों की बैठक ली और कानून व्यवस्था को लेकर आवश्यक दिशा निर्देश दिये। नये कोतवाल ने कहा कि ड्यूटी में किसी तरह की कोताही बर्दाश्त नहीं की जायेगी।

उन्होंने कहा कि विशेषकर शाम के समय पुलिस सड़कों पर ड्यूटी करती नजर आनी चाहिए। उन्होंने कहा कि अपराध नियंत्रण के लिए रात्रि गश्त को भी मजबूत किया जायेगा। अवैध कार्यों में लिप्त लोगों को सलाखों के पीछे डाला जायेगा।

कोतवाली आने वाले हर फरियादी की शिकायत को गंभीरता से सुनकर न्यायोचित कार्रवाई की जायेगी। ट्रांजिट कैम्प थाने के नये प्रभारी धीरेन्द्र कुमार ने भी आज अपना चार्ज ग्रहण कर कर मातहतों की बैठक ली और आवश्यक दिशा निर्देश दिये।