उधमसिंह नगर : ढाबे पर हथियारबंद बदमाशों ने बोला हमला, मलिक पर जान से मारने की नियत से फायरिंग।

मीडिया ग्रुप, 21 जून, 2023

केलाखेड़ा। हाईवे-74 स्थित एक ढाबे पर मंगलवार दोपहर करीब 12 बजे हथियारों से लैस होकर पहुंचे 8-10 लोगों ने ढाबे के कर्मचारियों पर हमला कर फायरिंग कर दी।

फायरिंग की आवाज सुनकर घटनास्थल पर लोगों के एकत्र होने पर आरोपी मौके से फरार हो गए। सूचना पर थानाध्यक्ष ने पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंच कर मामले की जानकारी ली।

उक्त प्रकरण में पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। शुक्रवार को मोहल्ला रत्नामड़ैया निवासी पूर्व नगर पंचायत अध्यक्ष मोहम्मद शफी अंसारी ने पुलिस को तहरीर सौंपी।

तहरीर में बताया गया कि उसकी गैरमौजूदगी में हाईवे स्थित उनके मदीना मुस्लिम होटल पर केलाखेड़ा निवासी विशेष और उसके 8-10 अज्ञात साथी लाठी-डंडे और हथियार लेकर करीब दोपहर 12 बजे पहुंचे।

हमलावरों ने ढाबे के कर्मचारियों और उसके भाई याकूब अचानक हमला कर दिया। मोहम्मद शफी ने बताया कि विशेष और उसके साथ आए अज्ञात लोगों ने ढाबे पर मौजूद कर्मचारियों को लाठी-डंडों से मारना-पीटना शुरू कर दिया।

वहीं उक्त लोगों ने जान से मारने की नियत से उसके भाई पर फायरिंग शुरू कर दी। इस दौरान आरोपियों ने ढाबे में सामान पैक कर तोड़फोड़ कर दी।

मोहम्मद रफी ने बताया कि शोर सुनकर आसपास मौजूद लोगों ने आरोपियों से उनके भाई और कर्मचारियों को बचाया। वहीं आरोपी मौके से सीसीटीवी डीवीआर और गल्ला तोड़कर खाता पासबुक, आधार कार्ड समेत कुछ दस्तावेज साथ ले गए।

हमले में कुछ लोग गंभीर रूप से चोटिल भी हो गए। मोहम्मद शफी ने उक्त षड्यंत्र के पीछे भव्वानगला डिप्टी फार्म निवासी एक व्यक्ति का हाथ बताया है।

पुलिस ने मोहम्मद शफी की तहरीर पर धारा 147,148, 149, 307, 506, 323 के तहत केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

उन्होंने पुलिस को बताया कि वर्ष 2017 में भी विशेष गुप्ता ने स्वयं को गोली मारकर उन्हें और उनके परिवार के सदस्यों को झूठे केस में फंसाने की कोशिश की थी।

पुलिस ने जांच के बाद उक्त मामले का खुलासा किया था। उक्त मामला अभी तक न्यायालय में विचाराधीन है। उन्होंने बताया मामला जमीनी विवाद का है।

मामला जमीनी विवाद का है। मोहल्ला रत्ना मड़ैया निवासी मो. शफी की तहरीर के आधार पर पुलिस ने केलाखेड़ा निवासी विशेष सहित आठ-दस अन्य के विरुद्ध विभिन्न धाराओं में केस दर्ज कर लिया है।

– ललित मोहन, थाना प्रभारी केलाखेड़ा।