उत्तराखंड : रेप के बाद प्रेमी ने की हैवानियत की सारी हदें पार, प्रेमिका पर एसिड अटैक कर हुआ फरार

मीडिया ग्रुप, 13 मार्च, 2023

उत्तराखंड। हरिद्वार जिले में युवक ने हैवानियत की सारी हदें पार कर दी। युवक की शर्मनाक करतूत जानकर पुलिस भी दंग रह गई। लड़की का रेप करने के बाद न्यूड फोटो और पॉर्न वीडियो बनाकर भी मन नहीं भरा तो आरोपी युवक एसिड अटैक कर फरार हो गया।

पीड़ित लड़की का मेडिकल के बाद पुलिस तहरीर का इंतजार कर रही है। सिविल अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद युवती को हायर सेंटर के लिए रेफर किया गया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार, एसिड अटैक की सूचना से हरिद्वार पुलिस-प्रशासन में हड़कंप मच गया।

उच्चाधिकारियों ने पीड़ित लड़की के घर जाकर पूछताछ की। लड़की के प्रेमी के बारे में भी जानकारी जुटाई जा रही है। पुलिस अधिकारी भी एसिड अटैक को लेकर खुलकर बोलने से कतरा रहे है। पुलिस जांच के आधार पर आगे कुछ बोलने की बात कह रही है।

बताया जा रहा है हायर सेंटर भेजने के बाद भी युवती घर पर है। मंगलौर कस्बे की युवती ने प्रेमी के खिलाफ करीब दो सप्ताह पूर्व कोतवाली में केस दर्ज कराया था। बताया था कि 2015 में प्रेमी ने शादी का झांसा देकर दुष्कर्म किया था।

विरोध पर न्यूड फोटो और पॉर्न वीडियो वायरल करने की धमकी दी थी। निकाह का दबाव बनाने पर जान से मारने की धमकी मिली थी। पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू की थी लेकिन सोमवार रात प्रेम प्रसंग से जुड़े इस मामले में उस वक्त नया मोड़ आया।

जब पुलिस को सूचना मिली की प्रेमी ने रंजिश में प्रेमिका पर एसिड अटैक किया है। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची। वही मामले की जानकारी उच्च अधिकारियों को दी। हालांकि एसिड अटैक को लेकर पुलिस ने चुप्पी साधी हुई है। जांच के बाद ही पुलिस कुछ बताने की बात कर रही है।

घर लौट रही लड़की पर एसिड फेंका, डॉक्टर ने युवती को हायर सेंटर रेफर किया

कस्बे में युवती पर एसिड अटैक का मामला सामने आया है। मेडिकल के बाद पुलिस तहरीर का इंतजार कर रही है। सिविल अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद युवती को हायर सेंटर के लिए रेफर किया गया है।

मंगलौर कस्बे की एक युवती रात के वक्त चिकित्सक से दवा लेने के लिए घर से निकली थी। दवा लेकर युवती घर की ओर लौट रही थी। युवती के अनुसार एक युवक ने चेहरे पर एसिड फेंका। शोर-शराबा होने पर लोग मौके पर जमा हो गए।

सूचना मिलने पर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। युवती को पुलिस उपचार के लिए सिविल अस्पताल लेकर पहुंची। जहां डॉक्टर ने प्राथमिक उपचार कर युवती को हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया।