उत्तराखंड : बौखलाया पति साथियों को लेकर ससुराल पहुंचा, पत्नी को बुरी तरह पीटा, हेलमेट मार साले को किया बेहोश।

मीडिया ग्रुप, 13 फरवरी, 2023

पति ने अपने साथियों के साथ ससुराल पहुंचकर पत्नी और साले को बुरी तरह पीटा। साला बेहोश होकर गिर गया। इसके बाद हत्या की धमकी देते हुए आरोपी फरार हो गया। पुलिस ने पति और अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

आंचल निवासी ज्वालापुर ने पुलिस को बताया कि उसकी शादी पांच साल पहले विक्की से हुई थी। दोनों की एक बेटी है। शादी के बाद से ही पति शराब पीकर रोजाना विवाद करता है। इससे परेशान होकर बीते तीन माह से वह अपने मायके में रह रही है।

आरोप है कि पति रोजाना पत्नी से फोन पर गाली-गलौज करते हुए बेटी को जान से मारने की धमकी देता है। बृहस्पतिवार रात शराब के नशे में विक्की कुछ लोगों के साथ ससुराल पहुंचा। वहां उसने आते ही गाली-गलौज करते हुए मारपीट शुरू कर दी।

अज्ञात के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज

आरोप है कि आंचल का गला घोंटकर मारने की कोशिश की। बीच-बचाव कराने आए उसके भाई के सिर में हेलमेट दे मारा। वह बेहोश होकर नीचे गिर गया। शोर-शराबे की आवाज सुनकर पड़ोसी एकत्र हो गए। इसके बाद वह हत्या की धमकी देते हुए पत्नी की स्कूटी लेकर फरार हो गया। कोतवाली प्रभारी आरके सकलानी ने बताया कि आरोपी विक्की और अज्ञात के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। मामले की जांच की जा रही है।