रुद्रपुर : युवक ने की आत्महत्या।

मीडिया ग्रुप, 18 जनवरी, 2023

रूद्रपुर। आवास विकास में एक युवक ने संदिग्ध हालातों में दोस्त के कमरे में फांसी लगाकर आत्म हत्या कर ली। सूचना पर पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक नौकरी की तलाश में संभल से रूद्रपुर आया था। मूल रूप से संभल थाना रजपुरा निवासी युवक कुछ दिन पहले ही नौकरी की तलाश में रूद्रपुर आया था।

वह यहां आवास विकास में अपने दोस्त के कमरे में रह रहा था। बीती रात आठ बजे उसका शव कमरे में फंदे से लटका मिला। मकान मालिक ने मामले की सूचना आवास विकास चैकी प्रभारी नीमा बोरा की। चैकी प्रभारी टीम के साथ मौके पर पहुंची तो युवक का शव पंखे के कुंडे पर कपड़े से लटका हुआ था।

पुलिस ने शव को उतारकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया और आस पास के लोगों से जरूरी पूछताछ की। घटना की सूचना पर परिजन भी संभल से यहां पहुंच गये है। घटना से परिवार में कोहराम मचा है। परिजनों के मुताबिक युवक घर से नौकरी की तलाश में यहां आया था।

इससे पहले भी रूद्रपुर में वह काम कर चुका था। कल दोपहर को उसने छोटे भाई से बात की थी। भाई से क्या बात हुई इस सम्बंध में अभी पुलिस को कोई जानकारी नहीं मिली है। फिलहाल पुलिस आत्म हत्या के कारणों की छानबीन में जुट गयी है। मौके पर कोई सुसाईड नोट नहीं मिला है।