उधमसिंह नगर: रिपोर्टिंग चौकी खोलने के लिए शर्मा ने एसएसपी को लिखा पत्र।

मीडिया ग्रुप, 09 जनवरी, 2023

रुद्रपुर। प्रदेश मंत्री भाजपा विकास शर्मा ने उधम सिंह नगर जिले के एसएसपी मंजू नाथ टीसी को थाना ट्रांजिट कैंप के दक्ष क्षेत्रंतर्गत रिपोर्ट पुलिस चौकी गंगापुर खोले जाने के सम्बन्ध में अवगत कराया।

विकास शर्मा ने बताया कि इस क्षेत्र में लगभग 75000 से अधिक की आबादी निवास करती है। इस क्षेत्र में लगातार नए व्यवसायिक प्रतिष्ठान स्थापित हो रहे हैं। तथा कई नई कालोनियां बन चुकी है , गुरुद्वारा,चर्च,कई मंदिर भी स्थित है,कई माल तथा ज्वैलरी की दुकानें भी स्थित है।

पड़ोस में सिडकुल होने के कारण बाहरी का आवासीय क्षेत्र यह एरिया बन गया है,जहां पर सिडकुल में कार्य करने वाले अधिकतर लोग किराए पर निवासरत रहते है, लोगों की आवाजाही भी काफी हो गई है,जिससे यातायात का दवाब भी अधिक रहता है।

जिस कारण आपराधिक वारदात भी बढ़ती जा रही है, जिस कारण थाना काफी दूर होने के कारण जनता के लोगों की शिकायतों पर पुलिस समय से न पहुंच पाने के कारण असुविधा का सामना करना पड़ता है।

जिस कारण जनता में असुरक्षा की भावना बन रही है, उत्तफ़ परिस्थितियों को देऽते हुए इस दक्ष क्षेत्र में गंगापुर रिपोर्टिंग चौकी की स्थापना किया जाना आवश्यक है।