उधमसिंह नगर : रुद्रपुर स्थित दुकान में लाखों की चोरी।

मीडिया ग्रुप, 30 दिसंबर, 2022

रूद्रपुर। गत रात्रि अज्ञात चोरों ने सिविल लाइन स्थित एक कंप्यूटर की दुकान का शटर तोड़ दुकान से लाखों रुपए कीमत के कंप्यूटर व अन्य सामान चोरी कर लिया। प्रातः दुकान स्वामी जब दुकान खोलने आए तो उन्होंने दुकान के ताले टूटे देखे। मामले की सूचना मिलने पर पुलिस कर्मी दुकान पर पहुंचे और उन्हें घटनास्थल का निरीक्षण किया।

जानकारी के अनुसार गदरपुर निवासी गुरनाम की मोहल्ला सिविल लाइन में सरदार जी कंप्यूटर नाम से दुकान है। उन्होंने बताया गत रात्रि वह दुकान बंद करके घर गए थे। आज प्रातः जब वह दुकान खोलने आए तो शटर के ताले टूटे हुए मिले। उन्होंने जब भीतर जाकर देखा तो सारा सामान अस्त-व्यस्त पड़ा हुआ था और दुकान से करीब आधा दर्जन लैपटॉप नदारद थे।

यह नजारा देख उनके होश उड़ गए। उन्होंने घटना की सूचना व्यापार मंडल अध्यक्ष जुनेजा सहित अन्य परिचितों को दी। सूचना मिलने पर संजय जुनेजा, संजय ठुकराल सहित पुलिसकर्मी भी आ पहुंचे।

बताया जा रहा की चोरों ने पडौस की दुकान में लगे सीसीटीवी को तोड़ने की कोशिश की है, लेकिन वह सीसीटीवी में कैद हो गये है। इधर चोरी की घटनाओं पर व्यापारियों ने रोष जताया है। दुकान स्वामी गुरनाम ने घटना की तहरीर पुलिस को सौंप दी है।