पंचतत्व में विलीन हुए सिद्धू मूसेवाला, मां ने सेहरा पहना किया विदा, फूट फूट कर रोए पिता।

मीडिया ग्रुप, 31 मई, 2022

पंजाब के प्रसिद्ध गायक सिद्धू मूसेवाला का मंगलवार दोपहर उनके पैतृक गांव मूसा में अंतिम संस्कार कर दिया गया। इस दौरान हजारों की संख्या में उनके प्रशंसकों ने नम आंखों से अपने चहेते गायक को अंतिम श्रद्धांजलि दी।

मूसेवाला के माता-पिता का दर्द देखा नहीं जा रहा था। जहां उनकी मां ताबूत में रखे बेटे के शव को एकटक निहारती रहीं। वहीं उनके पिता फूट फूटकर रोए। मानसा के इस छोटे से गांव के हर घर में मातम का माहौल दिखा। लोग अपने फेवरेट गायक को देखने के लिए घरों की छतों और गाड़ियों पर चढ़े नजर आए।

जिसे कहीं जगह नहीं मिली, वो पेड़ों पर ही चढ़ गए। अंतिम संस्कार से पहले सिद्धू मूसेवाला को उनके पिता बलकौर सिंह ने पगड़ी बांधी। सिद्धू के सिर पर सेहरा सजाकर उन्हें अंतिम विदाई दी गई। गायक की अंतिम यात्रा के लिए उनके पसंदीदा ट्रैक्टर को फूलों से सजाया गया था। मूसेवाला की अंतिम यात्रा के दौरान उनके पिता बलकौर सिंह फूट फूट कर रोए। लोगों को उन्हें ढांढस बंधाना भी मुश्किल हो गया था। उन्होंने अपनी पगड़ी उतारकर बेटे की मौत का इंसाफ मांगा।

11 जून को पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला का जन्मदिन था। वहीं जून महीने में ही विवाह भी होना था। मगर उससे पहले ही प्रसिद्ध पंजाबी गायक ने दुनिया को अलविदा कह दिया है। दुनिया भर में उनके फैन घटना से बेहद आहत हैं।

परिवार ने हाल ही में नई हवेली में शिफ्ट भी किया था। मगर कुदरत को कुछ और ही मंजूर था। बताया जा रहा है मूसेवाला की मंगेतर भी सोमवार को परिवार के साथ दुख बांटने पहुंची थी। कनाडा की कॉमेडियन ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर कर सिद्धू मूसेवाला को श्रद्धांजलि दी है। उन्होंने लिखा कि बिल्कुल तोड़ने वाली और अपसेट करने वाली खबर है। पंजाबी म्यूज़िक इंडस्ट्री के यंग लीजेंड को मार दिया गया।