उधमसिंह नगर : लाखों की स्मैक के साथ तस्कर गिरफ्तार।

मीडिया ग्रुप, 30 मई, 2022

काशीपुर। नशे के विरुद्ध चलाए अभियान के क्रम में कुंडा पुलिस ने बाइक पर फर्राटा भर रहे एक युवक को शक के आधार पर दबोचकर तलाशी में उसके कब्जे से लाखों की स्मैक बरामद किया है। आवश्यक पूछताछ के बाद पकड़े गए नशे के सौदागर का पुलिस द्वारा एनडीपीएस एक्ट के तहत चालान करते हुए उसे न्यायालय के समक्ष पेश कर दिया गया।

कार्यवाही के बारे में पता चला है कि वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर थानाध्यक्ष प्रदीप नेगी के नेतृत्व में गठित टीम मंडी चौकी इंचार्ज मनोहर चंद्र के साथ क्षेत्र में अपराधियों तथा जरायम कारोबार से जुड़े लोगों की टोह ले रही थी। इसी दौरान लावण्या हॉस्पिटल की ओर जाने वाले मार्ग से होते हुए बगैर हेलमेट बाइक पर फर्राटा भर रहे एक युवक को शक के आधार पर पुलिस टीम ने रोक लिया।

पुलिस की कड़ी पूछताछ में उसने अपना नाम सतीश निवासी उत्तर प्रदेश बताया। जामा तलाशी में उसके कब्जे से पुलिस को 50.22 ग्राम अवैध स्मैक बरामद हुई। बरामद स्मैक की कीमत अंतरराष्ट्रीय बाजार में लगभग 5 लाख की जा रही है।

पुलिस ने जरूरी जानकारी जुटाने के बाद पकड़े गए नशे के सौदागर के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत कार्यवाही करते हुए प्रयुक्त बगैर नंबर की स्प्लेंडर बाइक को सीज कर दिया। कार्यवाही करने वाली पुलिस टीम मे थानाध्यक्ष प्रदीप नेगी के अलावा उप निरीक्षक मनोहर चंद, कॉन्स्टेबिल नीरज बिष्ट, देवेंद्र बिष्ट व त्रिलोक सिंह शामिल रहे।