उधमसिंह नगर : कैंटर की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत।

मीडिया ग्रुप, 20 अप्रैल, 2022

काशीपुर। आईटीआई थाना क्षेत्र में आज तड़के दुग्ध वाहन की चपेट में आकर बाइक सवार युवक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। आरोपी चालक फरार बताया जा रहा है। पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराने के बाद शव परिजनों के हवाले कर दिया। घटना को लेकर मृतक के परिवार में कोहराम मचा है।

जानकारी के मुताबिक पवन कुमार (23 वर्ष) राजमिस्त्री का काम करता था। परिजनों ने बताया कि गत मंगलवार को वह खड़कपुर देवीपुरा निवासी मामा राजीव के यहां एक लगन में शामिल होने के लिए आया था। प्रोग्राम खत्म होने के बाद आज तड़के लगभग 4 बजे बाइक पर सवार होकर मामा के घर से अपने घर जा रहा था।

इसी दौरान बाजपुर रोड पर गौतमी हाइट्स के समीप आनंदा दूध से लोड कैंटर ने तेजी व लापरवाही से पीछे से मोटरसाइकिल में टक्कर मारकर युवक को चपेट में लेते हुए उसे मौत के घाट उतार दिया। इस दौरान घटनास्थल पर भीड़ एकत्रित होता देख आरोपी चालक वाहन छोड़कर मौके से फरार हो गया।

पुलिस को हादसे की जानकारी मिलने पर उसने मौके से लावारिस हालत में खड़े कैंटर को कब्जे में लेते हुए मृतक के शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया। मृतक की लगभग 2 वर्ष पूर्व शादी हुई थी। उसकी पत्नी गर्भवती है। वह दो भाई एक बहन है भाई बहनों में वह बड़ा था। अचानक घटी घटना को लेकर मृतक के परिवार में कोहराम मचा है।