ऊधमसिंह नगर : पंतनगर कैम्पस स्थित दुकानों के किराये में वृद्धि के विरोध में धरना प्रदर्शन को विधायक शुक्ला ने दिया समर्थन।

मीडिया ग्रुप, 05 दिसम्बर, 2021

पन्तनगर यूनिवर्सिटी द्वारा बोर्ड की बैठक मे यूनिवर्सिटी परिसर में स्थित दुकानदारों, ठेकेदारों के मकानों दुकानों के किराये बढ़ाने, मकानों को खाली कराने के सम्बंध में घंटा घर मे बैठक आयोजित की गई दुकानदारों द्वारा धरना प्रदर्शन आज दूसरे दिन भी जारी रहा।

भाजपा नेता गिरीश चतुर्वेदी के नेतृत्व में प्रदर्शन के दौरान दुकानदारों में किराया वृद्धि को गलत बताते हुये इसे वापिस लिये जाने की मांग की। शनिवार से व्यापारियों द्वारा धरना जारी है।

विधायक शुक्ला द्वारा धरने को अपना समर्थन दिया गया।

शनिवार को पंतनगर यूनिवर्सिटी के कुलपति डॉ तेज प्रताप सिंह द्वारा धरना स्थल पर पहुँच कर आश्वासन दिया था कि कोई भी निर्णय दुकानदारों, ठेकेदारों के विरुद्ध नही लिया जाएगा लेकिन व्यापारियों द्वारा बोर्ड में किराया वृद्धि हो चुकी होने की बात कहते हुये धरना जारी रखा हुआ है।

विधायक राजेश शुक्ला द्वारा भी धरना स्थल पर पहुंच कर व्यापारियों से वार्ता की गई। भाजपा नेता गिरीश चतुर्वेदी द्वारा बताया गया कि विधायक शुक्ला द्वारा धरने को अपना समर्थन देते हुये कहा है कि वह स्वयं कुलपति से वार्ता करेंगे और बोर्ड की बैठक में किराया वृद्धि को वापिस कराया जायेगा।