रुद्रपुर : पड़ोसी के टिनशैड पर गिरे युवक को चोर बताकर पीटा

रुद्रपुर। कोतवाली क्षेत्र में एक युवक की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। पिटाई करने वाले चोर बता रहे हैं जबकि युवक के भाई ने कोतवाली पुलिस पर मामले में कार्रवाई नहीं करने का आरोप लगाते हुए एसएसपी कार्यालय में शिकायती पत्र देकर कार्रवाई की मांग की है।

शांति कॉलोनी निवासी शानू अग्निहोत्री ने शिकायती पत्र में कहा कि वह अपने भाई के साथ बुआ के घर आया था। 17 अक्तूबर को वह भाई के साथ बुआ के खरीदे ई-रिक्शा को लेकर चला गया था। इस दौरान रात ज्यादा होने के चलते वह और भाई घर आए थे। दोनों खाना खाने के बाद छत पर टहलने गए थे।

इसी बीच छत पर टहलते समय भाई का पैर फिसल गया और वह बगल वाले घर में किचन के टिनशेड पर गिर गया। इससे टिन टूट गई। इसके बाद घर में रहने वालों ने भाई को लात घूसों और डंडों से पीटा था। वे भाई को बेहोश होने तक मारते रहे। आरोपियों ने भाई को चोर कहकर सड़क पर फेंक दिया था। उसके भाई का सिर फूट गया था। वह और बुआ उसे अस्पताल ले जा रहे थे तो आरोपी गाड़ी के आगे खड़े हो गए।

बुआ ने डायल 112, 1090 पर सूचना दी थी। उसका भाई अस्पताल में भर्ती है और भाई की जेब से दो हजार रुपये भी निकाल दिए गए थे। उसने कोतवाली में शिकायत की मगर कार्रवाई नहीं की गई थी। एसएसपी ने मामले का संज्ञान लेकर कार्रवाई की बात कही है।