रुद्रपुर : आखिर कहां जा रहे हैं नाबालिग, तीसरा बच्चा हुआ लापता

सिमरप्रीत सिंह, संपादकमीडिया ग्रुप 

रुद्रपुर। कोतवाली इलाके में पिछले कुछ दिनों में नाबालिग किशोर-किशोरी के लापता होने का मामला अभी ठंडा भी नहीं हुआ था कि अब भूरारानी इलाके से एक किशोर घर से लापता हो गया है। परिजनों ने अप्रिय घटना की आशंका जताते हुए किशोर की बरामदगी की मांग की है। पुलिस ने गुमशुदगी दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है।

बताते चलें कि 2 जुलाई की शाम साढ़े सात बजे आदर्श कॉलोनी निवासी हमजा बेग लापता हो गया था। जिसका अभी तक कोई सुराग नहीं लगा। वहीं भूरारानी स्थित एक गांव की रहने वाली 11 वर्षीय किशोरी घर से लापता हो गई थी। अभी किशोर-किशोरी का मामला ठंडा भी नहीं हुआ था कि ग्राम भूरारानी दुर्गा कॉलोनी निवासी पवन सैनी ने पुलिस को तहरीर देकर बताया कि 9 जुलाई की शाम छह बजे उसका बेटा अमन कुमार बिना बताए घर से लापता हो गया। काफी खोजबीन के बाद भी किशोर का कोई सुराग नहीं लगा।

पीड़ित पिता ने पुलिस को तहरीर देकर अप्रिय घटना की आशंका जताते हुए बरामदगी की गुहार लगायी है। वहीं पुलिस ने गुमशुदगी दर्ज कर नाबालिग की तलाश शुरू कर दी है। अब सवाल यह उठता है कि पिछले कुछ दिनों के अंदर तीन नाबालिग बच्चों के लापता होने का कारण क्या है? घर से लापता होने के बाद आखिरकार बच्चे कहां जा रहे हैं? कहीं ऐसा तो नहीं शहर में बच्चों को बहला फुसलाकर साथ ले जाने वाला गैंग सक्रिय हो गया हो? उधर, कोतवाल धीरेंद्र कुमार ने बताया कि गुमशुदगी दर्ज करने के बाद पुलिस टीम सीसीटीवी कैमरों के आधार पर बच्चों की खोजबीन कर रही है। जल्द ही बरामदगी का प्रयास किया जाएगा।