रुद्रपुर : विद्युत कनेक्शन नहीं देने पर पड़ोसियों पर जानलेवा हमला

रुद्रपुर। विद्युत विभाग द्वारा विद्युत केबल काट देने के बाद दो भाईयों द्वारा पड़ोसी से जबरन विद्युत कनेक्शन देने को कहने पर जब पड़ोसी ने ऐसा करने से मना किया तो उन्होंने पड़ोसी परिवार पर जानलेवा हमला कर उन्हें गंभीर रूप से घायल कर दिया गया। मामले की सूचना पुलिस को दे दी गई है।

माया निवासी आजाद नगर, ट्रांजिट कैम्प का कहना है कि उसके पड़ोस में दो भाई रहते है। इनका विद्युत विभाग द्वारा विद्युत कनैक्शन काट दिया है। 10 जुलाई को रात्रि उनमें एक ने उसके घर से विद्युत कनेक्शन मांग और उसने व उसके पति ने विद्युत कनेक्शन देने से मना कर दिया। इस बात पर वह गालियां देने लगा। जब इस बात का विरोध किया तो उसने घर के अन्दर घुसकर उसके सर पर लोहे की रॉड से जान लेवा हमला किया। जिससे उसका सर फट गया।

बेटी वर्षा बीच बचाव के लिये आयी तो उसके सर पर भी युवक ने जान लेवा हमला किया तथा पति नत्थू लाल को दोनों भाइयों ने बुरी तरह लाठी डण्डे से मारापीटा। जैसे तैसे भागकर अपनी जान बचायी। माया का कहना है कि उसे व उसके परिवार को दोनों भाइयों ने जान से मारने की धमकी दी है। जिसके बाद उन्होंने रात्रि में ही उनकी मर्जी के विरूद्ध घर का विद्युत कनैक्शन काट कर उसमें जबरन अपने घर का विद्युत कनैक्शन जोड़ दिया।

वहीं दूसरे पक्ष ने भी मारपीट का आरोप लगाया है। सुशील निवासी आजाद नगर ट्रांजिट का कहना है कि गत रात्रि वह अपने घर पर था तभी पड़ोसी 3-4 आदघ्मियों के साथ हथियार लेकर उसके घर में घुस आए और ऊपर खुले में नहाने को लेकर मारपीट करने लगे। उसके बाद वह गोल मढैया से आ रहा था तभी रास्ते में पड़ोसी के पुत्र ने लड़कों के साथ उसे घेर कर मारना शुरू कर दिया जिसमे उसके शरीर में गंभीर चोट आईं।