Video : लड़कों ने लगाया कमाल का जुगाड़, चलते ट्रक को बना दिया स्विमिंग पूल

सोशल मीडिया पर आए दिन एक से बढ़कर एक जुगाड़ वाले वीडियो देखने को मिलते हैं, जिन्हें देखकर हैरानी होती है। वहीं कुछ वीडियो ऐसे होते हैं, जिन्हें देखकर उन पर यकीन कर पाना भी मुश्किल हो जाता है। इन दिनों भी एक ऐसा ही वीडियो इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें पाकिस्तान के कुछ लड़कोंने गर्मी से बचने के लिए ऐसा जुगाड़ निकाला है। जिसे देखने के बाद आप अपना सिर पकड़ लेंगे। आइए आपको भी दिखाते हैं ये वीडियो-

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Truckawaly Vlogs (@truckawaly_vlogs)

वायरल हो रहे इस वीडियो में कुछ लड़कों ने ट्रक को एक निश्चित ऊंचाई तक पॉलीथीन से ढक दिया है। इसके बाद उसके अंदर पानी भर लिया है और फिर स्विमिंग पूल का मजा ले रहे हैं। ट्रक सड़क पर चल रही है और लड़के उसमें मजे ले रहे हैं।

ट्रक को बने स्विमिंग पूल के इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर @truckawaly_vlogs नाम के अकाउंट पर शेयर किया गया है। जिसे अब तक 8 लाख 36 हजार से अधिक लोग देख चुके हैं तो वहीं कई लोगों ने इसे लाइक भी किया है। कई सोशल मीडिया यूजर्स इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए अपनी-अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं, एक यूजर ने लिखा, ‘ये है पाकिस्तान का स्विमिंग पूल’ दूसरे यूजर ने लिखा, ‘नहाओ भाई लेकिन पानी रोड़ पर ना फेंको, लोगों को दिक्कत होती है’।