Viral: ‘पंख होते तो उड़ आती रे’ गाने पर आंटी ने अपने डांस से बांधा समा, वीडियो देखकर आप भी करेंगे तारीफ

सोशल मीडिया पर आए दिन एक से बढ़कर एक डांस वीडियो देखने को मिलते है। इनमें से कुछ वीडियो बेहद मजेदार होते हैं, तो कुछ वीडियो को देखकर हंसी रोक पाना भी मुश्किल हो जाता है।
वहीं कुछ वीडियो इतने जबरदस्त होते हैं कि उसे बार-बार देखने का मन करता है। इसमें बच्चों से लेकर बूढ़े और नौजवान भी शामिल हैं, जिनके टैलेंट के वीडियो आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते है। इन दिनों भी एक ऐसा वीडियो सोशल मीडिया यूजर्स का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है, जिसमें एक महिला को डांस करते हुए देखा जा रहा है।
महिला का डांस इतना जबरदस्त है कि लोग इस वीडियो को बार-बार देखने पर मजबूर हो गए हैं। आइए आपको भी दिखाते हैं ये मजेदार वीडियो…

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Meena Shubham Andola (@meenuandola25)

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक आंटी हरे रंग की सिल्क की साड़ी पहकर ऐसा जबरदस्त डांस कर रही हैं, जिन्हें देखकर लोग हैरान हैं। वीडियो में आंटी पुराने जमाने के गाने ‘पंख होते तो उड़ आती रे…’ पर बेहद एनर्जेटिक डांस कर रही हैं।
उनके एनर्जी से भरे स्टेप्स लोगों को खूब पसंद आ रहे हैं। ऐसे में लोग आंटी के डांस की तारीफों के पुल भी बांध रहे हैं। आंटी का बिंदास अंदाज लोगों को इतना पसंद आ रहा है कि लोग इस वीडियो को जमकर शेयर भी कर रहे हैं। यही वजह है कि ये वीडियो इंटरनेट पर आते ही धड़ल्ले से वायरल हो रहा है।
वायरल वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर meenuandola25 नाम के अकाउंट पर शेयर किया गया है, जिसे अब तक करीब 2 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है। साथ ही इस वीडियो को 4 हजार से अधिक लोगों ने लाइक किया है।