रुद्रपुर : दो मौतों के साथ दफन हुआ हत्या-आत्महत्या का राज, भाई-बहन की मौत का मामला

रुद्रपुर के सिंह काॅलोनी में बहन की हत्या कर भाई की आत्महत्या करने के मामले का राज उनकी मौत के साथ दफन हो गया है। पुलिस को जांच में दोनों की कॉल डिटेल में कुछ संदिग्ध नहीं मिला और न ही कमरे में रात में किसी तीसरे की एंट्री हुई थी। अब पुलिस इस मामले में कानूनन हत्या का केस दर्ज कर कागजी कार्यवाही करेगी।

बुधवार सुबह सुनील और विवाहित बहन के शव सिंह काॅलोनी स्थित किराए के कमरे मेंपाए गए थे। युवती की गला घोंटकर हत्या हुई थी, जबकि सुनील फंदे पर लटका हुआ था। शुरुआती जांच में पुलिस पूरे प्रकरण को संदेह की नजर से देख रही थी लेकिन पोस्टमार्टम रिपोर्ट और गहनता से छानबीन के बाद तस्वीर साफ हो रही है।

पुलिस ने मृतकों के परिजनों और रिश्तेदारों के साथ ही मृतका के दूसरे पति से पूछताछ की है। इसके साथ ही मृतकों की कॉल डिटेल को खंगाला है। पुलिस के अनुसार मंगलवार की रात पौने दस बजे मृतकों के कमरे से उनकी बहन और बहनोई खाना खाकर निकले थे। इसके बाद बहन ने अपने पति से फोन पर बात की थी। रात साढ़े 11 बजे सुनील ने अपनी बहन से फोन पर बात कही थी। दोनों ने ही सामान्य बात थी। बहन और बहनाेई के कमरे से जाने के बाद रातभर कोई भी अन्य कमरे में नहीं आया था और सुबह आठ बजे ही रिश्तेदार कमरे पर पहुंचा था।

एसएसपी मंजूनाथ टीसी ने बताया कि ऐसा प्रतीत हो रहा है कि दोनों भाई बहन के बीच किसी बात को लेकर विवाद इस कदर बढ़ा कि नौबत जान लेने पर आ गई। रात में कोई अन्य कमरे में नहीं आया। जो भी हुआ वह भाई बहन के बीच विवाद की उपज से ही हुआ। बताया कि अब इस मामले में हत्या का केस दर्ज करने की कार्यवाही की जाएगी। अब तक की जांच में इस मामले में कुछ संदिग्ध नहीं मिला है।