Viral Video: गुस्साए हाथी ने खिलौनों की तरह गाड़ियों के उड़ा दिए परखच्चे, वीडियो देखकर खुली रह जाएंगी आंखें

Angry Elephant Viral Video: हाथी वैसे तो बड़े शांत स्वभाव के होते हैं और और इंसानों के साथ मिलजुलकर रहता है। लेकिन एक बार उन्हें गुस्सा आ गया तो उन पर नियंत्रण पाना बहुत मुश्किल होता है। ऐसे में इनका एक खूंखार रूप देखने को मिलता है, जिसे देखकर लोगों की रूह कांप जाती है। इन दिनों सोशल मीडिया पर भी एक ऐसा ही वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आपकी आंखें भी खुली की खुली रह जाएंगी। इस वीडियो में हाथी गुस्से में तबाही मचाता नजर आ रहा है, जो वाकई डराने वाला है।
हाल ही में सोशल मीडिया पर सामने आए इस वीडियो में हाथी को सड़क पर खड़ी गाड़ियों को किसी खिलौने की तरह कुचलते हुए देखा जा रहा है। हाथी के गुस्से के आगे बड़ी-बड़ी गाड़ियां भी नहीं टिक पाई। आइए आपको भी दिखाते हैं दिल दहला देने वाला ये वीडियो…

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Mike Holston (@therealtarzann)

वीडियो में देखा जा सकता है कि एक पालतू हाथी किसी बात पर ऐसा गुस्साया कि उसने तबाही मचा दी। वह सड़क पर खड़ी बाइक से लेकर ऑटो तक सभी को उठाकर तोड़ने और कुचलने लगता है। गाड़ियों को देखकर ऐसा लगता है जैसे किसी गुस्साए बच्चे ने खिलौनों को तोड़ दिया है। वीडियो में आप देखेंगे कि उसने ऑटो के परखच्चे उड़ा दिए। साथ ही एक पीले रंग के मिनी ट्रक को भी तिनके की तरह उठा-उठाकर पटक दिया।
रोंगटे खड़े कर देने वाले इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर therealtarzann नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है, जिसे अब तक 4.2 मिलियन ( 42 लाख) से भी अधिक बार देखा जा चुका है। वहीं 1 लाख 26 हजार से अधिक लोगों ने इसे लाइक किया है।