गदरपुर : मोबाइल की दुकान में चोरी करने वाले तीन आरोपी दबोचे, दो फरार

गदरपुर। एक सप्ताह पहले गूलरभोज में मोबाइल की दुकान में हुई चोरी की घटना का खुलासा करते हुए पुलिस ने तीन चोरों को गिरफ्तार किया है। उनके दो साथी फरार हैं।

एसएसपी मंजूनाथ टीसी ने थाने में बताया कि 19 दिसंबर को गूलरभोज में मोबाइल विक्रेता प्रमोद कुमार की दुकान के ताले तोड़कर चोरों ने छह मोबाइल और नकदी चोरी कर ली थी।

सीसीटीवी फुटेज खंगालने पर घटना में ग्राम जेबाबाद खेलड़ी धक्का बस्ती थाना चांदहट, जिला पलवल हरियाणा निवासी जसवंत सिंह की लिप्तता मिली।

जानकारी के अनुसार जसवंत सिंह कुछ दिन पूर्व ग्राम बन्नाखेड़ा निवासी रिश्तेदार सतनाम सिंह के घर विवाह समारोह में आया था। पुलिस ने एसओजी के सहयोग से टीम गठित कर ग्राम जेबाबाद खेलड़ी में दबिश देकर रामू और गुरदेव सिंह को हिरासत में ले लिया।

पूछताछ में रामू ने बताया कि उसने साथी जसवंत सिंह, गुरदेव, सतनाम सिंह, गंगा उर्फ अमन के साथ मिलकर घटना को अंजाम दिया था। पुलिस ने घटना में शामिल सतनाम सिंह को भी धर दबोचा, जबकि जसवंत सिंह और गंगा पकड़ में नहीं आ सके।

पुलिस ने आरोपियों की निशान देही पर तीन मोबाइल फोन, एक आला नकब, लकड़ी की गुल्लक और 23000 रुपये बरामद किए। एसएसपी ने बताया कि अंतरराज्जीय गिरोह के सदस्य दूरदराज के बाजारों में जाकर रेकी करने के बाद चोरी को अंजाम देते हैं।

उन्होंने पुलिस टीम को दो हजार रुपये का इनाम देने की घोषणा की। वहां पर एसपी अभय प्रताप सिंह, सीओ भूपेंद्र सिंह भंडारी, एसओ भुवन चंद जोशी मौजूद थे।