रुद्रपुर : यूटर्न ले रही कार से तेज रफ्तार बाइक की टक्कर, 10वीं के छात्र की मौत

रुद्रपुर। सिडकुल चौकी क्षेत्र में ओमेक्स रोड पर यूटर्न ले रही कार से तेज रफ्तार बाइक टकरा गई। हादसे में बाइक सवार छात्र की मौत हो गई जबकि छात्रा घायल है। छात्रा का इलाज चल रहा है।

मूलरूप से अलियापुर थाना बकेबर इटावा और हाल मेट्रोपोलिस सिटी निवासी जयदेव यादव सिडकुल की एक बिस्किट कंपनी में जीएम हैं। पुलिस के अनुसार सोमवार रात जयदेव का बेटा निखिल यादव (16) बुलेट से ओमेक्स काॅलोनी की ओर से आ रहा था।

बुलेट के पीछे एक किशोरी बैठी हुई थी। ओमेक्स काॅलोनी रोड पर मेट्रोपोलिस गेट नंबर दो के सामने यूटर्न ले रही कार से बुलेट की जोरदार भिड़ंत हो गई। हादसे में बुलेट चला रहा निखिल और पीछे बैठी किशोरी घायल हो गई।

आननफानन दोनों को निजी अस्पताल ले जाया गया, जहां डाक्टर ने निखिल को मृत घोषित कर दिया। निखिल एक निजी स्कूल में दसवीं का छात्र था।

सूचना पर सिडकुल चौकी प्रभारी प्रदीप कुमार ने मौके पर पहुंचकर घटना की जानकारी ली। पुलिस के अनुसार कार को युवती चला रही थी और बुलेट की गति तेज थी। घायल किशोरी की हालत खतरे से बाहर है।

निखिल के शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों के सुपुर्द किया गया है। इधर सूचना पर पूर्व विधायक राजकुमार ठुकराल पोस्टमार्टम हाउस पहुंचे और परिजनों को ढाढ़स बंधाया। बताया कि पोस्टमार्टम के बाद परिजन शव को लेकर इटावा चले गए।