रुद्रपुर : घर में घुस कर हमला, महिला सहित तीन घायल

मीडिया ग्रुप, 03 दिसंबर, 2023

उधमसिंह नगर। रुद्रपुर में रंजिशन एक परिवार के तीन लोगों पर पांच से अधिक लोगों ने घर में घुस कर जानलेवा हमला कर दिया, जिसमे उन्हें जख्मी कर दिया।

जान से मारने की नियत से किए गए हमले में एक महिला पर ईट से उसके नाक और सर पर हमला कर दिया गया जिससे वह लहू लुहान होकर गिर पड़ी।

आपको बता दें कि रविवार को पुलिस को तहरीर देकर मौहल्ला रविन्द्रनगर निवासी राकेश यादव ने बताया कि किशन व शिवा मण्डल, मेरे परिवार से रंजिश रखते है और कई बार जान से मारने की धमकी दे चुके है।

बैरागी, शिवा मण्डल अपने साथी प्रेम विश्वास, अमित मल्लिक और ममता वैरागी शनिवार रात्रि मेरे को मां- बहन की गन्दी गन्दी गालियां देने लगे।

जिसके बाद मुझे जान से मारने की धमकी देते हुए अपने दो अन्य अज्ञात साथियों को लेकर एक राय होकर मुझे जान से मारने की नियत से मेरे घर के अन्दर जबरदस्ती घुस आये और मेरे साथ मारपीट शुरू कर दी।

मैं डर की वजह से घर से बाहर भागा तो उक्त सभी लोगों ने मुझे मेरे ही घर के बाहर घेर लिया। मेरी पत्नी नीलिमा व मेरी मां रूमी मुझे बचाने आयी तो उक्त लोगों ने मेरी पत्नी नीलिमा यादव व मेरी मां रूमी यादव पर भी हमला कर दिया।

उक्त किशन बैरागी व शिवा मण्डल द्वारा मेरी पत्नी को जान से मारने की नियत से ईट से उसके सिर व नाक आदि पर हमला कर दिया जिससे मेरी पत्नी नीलिमा बुरी तरह से लहू लुहान होकर गिर पड़ी।

मेरी मां रूमी यादव व मुझे भी गुम चोटे आयी है। मौके पर मौहल्ले के लोगो ने मेरे परिवार को किसी तरह से बचाया। उक्त लोगों द्वारा जाते समय भी मौका मिलने पर मुझे व मेरे परिवार को जान से मारने की धमकी दी गई है।