उत्तर प्रदेश : अवैध संबंध बनाने के एवज में मांग रही थी एक लाख, गला दबाकर महिला को मारा…फिर जलाया, ये सामान हुआ बरामद

यूपी। फर्रुखाबाद जिले मे अवैध संबंधों के एवज में एक लाख रुपये की मांग कर दबाव बना रही महिला की गला घोंटकर हत्या की गई थी।

शिनाख्त छिपाने के लिए हमलावरों ने महिला के कपड़े उतारकर उसको नग्न कर दिया था। कपड़ों में आग लगा दी। जले हुए कपड़े झाड़ियों में छिपा दिए थे।

पुलिस ने जले हुए कपड़े, मोबाइल व मंगलसूत्र बरामद कर दोनों आरोपियों को कोर्ट में पेश करने के बाद जेल भेज दिया। तीसरे आरोपी के बारे में पुलिस छानबीन कर रही है।

कायमगंज कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला प्रेमनगर निवासी दयाराम की पत्नी सगुन जाटव 22 नवंबर को अचानक लापता हो गई।

तलाश करने पर सगुन का कुछ पता नहीं चला। 28 नवंबर को पति दयाराम ने पत्नी सगुन के लापता होने के संबंध में कोतवाली में गुमशुदगी दर्ज कराई।

30 नबंबर की रात थाना शमसाबाद क्षेत्र के फैजबाग स्थित पशु चिकित्सालय के पीछे एक महिला का शव पड़े होने की सूचना मिली।

‏सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। महिला के शव की शिनाख्त परिजनों ने सगुन के रूप में की। पुलिस ने पति की तहरीर पर गुमशुदगी को हत्या के मुकदमे में तरमीम कर लिया।

पुलिस ने सगुन के मोबाइल नंबर को सर्विलांस पर लगाकर छानबीन की। पता चला कि शमसाबाद थाना क्षेत्र की चौकी फैजबाग कुईया खेड़ा निवासी पवन ने उसको मोबाइल पर फोन कर बुलाया था।

एसओजी प्रभारी अमित गंगवार ने पवन को पकड़ लिया। पूछताछ में पवन ने गांव हंसापुर गोराईपुर निवासी साथी एहशान उर्फ झब्बू का नाम उजागर किया।

एसओजी ने उसको भी पकड़ लिया। पवन ने बताया कि सगुन को उसने फोन करके बुलाया था। अस्पताल के पीछे गन्ने के खेत में सगुन सहित तीनों ने मिलकर शराब पी।