रुद्रपुर में युवकों की गुंडागर्दी, बीच सड़क पर की मारपीट और फायरिंग, चार से अधिक गिरफ्तार

मीडिया ग्रुप, 09 नवंबर, 2023

रूद्रपुर। भदईपुरा में सरेराह तीन युवकाें को घेरकर बेरहमी से पीटने और फायर झोंकने के मामले में पुलिस ने चार से अधिक लोगों को हिरासत में लिया है। यह पूरा मामला गैंगवार के रूप में देखा जा रहा है और पूरी घटना का सीसीटीवी फुटेज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

पांच नवंबर को वार्ड नंबर 17 खेड़ा निवासी एजाज अहमद, वार्ड नंबर 17 खेड़ा निवासी नंदन यादव और वार्ड 13 रेशमबाड़ी निवासी नसीम स्कूटी पर भदईपुरा से खेड़ा आ रहे थे।

विंडसर अकेडमी स्कूल के पास विकेश यादव, हेमेंत मिश्रा उर्फ नोनू, आकाश यादव उर्फ बांडा, आशीष यादव, अभय सक्सेना, अंकित थापा, शिवम यादव, अभय यादव, मुकेश कश्यप, आकाश ठाकुर, जितेंद्र यादव, शिवम गुप्ता निवासी भदईपुरा, कपिल शर्मा निवासी दूधियानगर ने पांच अन्य लोगों के साथ उन्हें रोक लिया।

आरोपियों ने तीनों पर लाठी, डंडे और पत्थरों से हमला किया। उन्होंने सबसे अधिक एजाज को पीटा। आरोप था कि विकेश ने एजाज पर फायर झोंका, जिससे एजाज के सिर और पेट पर छर्रे लगे।

उसकी दोनों हाथों की उंगलियां भी काटी गई। इसके अलावा नंदन यादव का सिर फोड़ने के साथ ही नसीम के मुंह पर ईंट मारी गई। गंभीर रूप से घायल एजाज और नंदन का सुशीला तिवारी अस्पताल हल्द्वानी में इलाज चल रहा है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज किया था।

अब घटना का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है, जिसमें आरोपी एजाज पर लात घूसे, पत्थर बरसाते हुए दिख रहे हैं। एक आरोपी सड़क पर गिरे एजाज पर कईं बार साइकिल से वार करता है। एक आरोपी उस पर फायर झोंकता भी दिखाई दे रहा है।

एसएसपी मंजूनाथ टीसी ने ने बताया कि मामले में शामिल चार से अधिक लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। जल्द ही खुलासा किया जाएगा।