उधमसिंह नगर : राष्ट्रपति के दौरे को लेकर जिला प्रशासन ने शुरू की तैयारियां

मीडिया ग्रुप, 30 अक्टूबर, 2023

रुद्रपुर। राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू के सात नवंबर को गोविंद बल्लभ पंत कृषि एवं प्रौद्योगिक विश्वविद्यालय के 35वां दीक्षांत समारोह में प्रस्तावित कार्यक्रम की तैयारियों को लेकर डीएम उदयराज सिंह ने कलक्ट्रेट सभागार में अधिकारियों की बैठक की।

उन्होंने पुलिस के अधिकारियों को निर्देश दिये कि पंतनगर एयरपोर्ट से तराई भवन और कार्यक्रम स्थल तक सुरक्षा को लेकर सभी प्वांइट चिह्नित कर सभी व्यवस्थाएं चाक-चौबंद की जाएं। उन्होंने एनएचएआई और लोनिवि अधिकारियों को निर्देश दिए कि निर्धारित रूट पर सड़क पर गड्ढे हैं तो तीन नवंबर तक हर हाल में ठीक करना सुनिश्चित करें।

ऊर्जा निगम के अधिकारी पोल को ठीक करते हुए जंग लगे खंबों पर पेंट कराकर उसके ठीक कराएं। एयरपोर्ट निदेशक शौचालय, पानी, पार्किंग आदि सभी व्यवस्थाएं समय से ठीक कर लें।

उन्होंने विवि के अधिकारियों को निर्देश दिए कि कार्यक्रम स्थल और कैंपस के भीतर यदि कहीं मरम्मत या रंगरोगन के कार्य किए जाने हैं तो उसे समय से पूरा कर लें।

डीएम ने पंतनगर एयरपोर्ट, तराई भवन और कार्यक्रम स्थल का स्थलीय निरीक्षण किया। वहां पर एसडीएम मंजूनाथ टीसी, सीडीओ विशाल मिश्रा, डीएफओ हिमांशु बागरी, एसपी सिटी मनोज कत्याल, एयरपोर्ट निदेशक सुमित सक्सेना, एमएनए एनसी दुर्गापाल आदि थे।