किच्छा में नाबालिग स्कूली छात्र के साथ खुलेआम सड़क पर मारपीट, उधमसिंह नगर पुलिस मौन।

मीडिया ग्रुप, 27 सितंबर, 2023

किच्छा। पुलभट्टा थाना अंतर्गत क्षेत्र में नाबालिग स्कूली छात्र के साथ खुलेआम सड़क पर मारपीट किए जाने का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

आरोपियों द्वारा पुलिस को खुली चुनौती देकर एवं दबंगई दिखाते हुए छात्र के साथ मारपीट किए जाने का वीडियो वायरल होने से पुलिस की किरकिरी हो रही है।

वीडियो वायरल होने के बाद पीड़ित छात्र के परिजनों ने आरोपियों के खिलाफ पुलभट्टा थाना पुलिस को लिखित शिकायत देते हुए कार्रवाई किए जाने की गुहार लगाई। फिलहाल पुलिस ने शिकायत के आधार पर अभियोग पंजीकृत करते हुए आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार थाना अंतर्गत सिरौली कला क्षेत्र में एक स्कूली छात्र के साथ आधा दर्जन नाबालिकों द्वारा खुलेआम मारपीट किए जाने का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है।

वायरल वीडियो में करीब आधा दर्जन नाबालिकों द्वारा स्कूल ड्रेस में स्कूल से घर वापस लौट रहे छात्र को रास्ते में घेरकर गाली गलौज तथा सड़क के बीच जमीन पर गिराकर जमकर मारपीट कर जान से मारने की धमकी दी जा रही है।

वीडियो वायरल होने के बाद ग्राम सिरौली कला वार्ड नंबर 20, पुलभट्टा निवासी मोहम्मद शाहिद ने पुलिस को लिखित शिकायत देते हुए कहा कि उसका पुत्र मोहम्मद फैज स्कूल से घर वापस लौट रहा था।

इसी बीच चार बीघा मोहल्ले में आरोपियों ने उसे रास्ते में घेर लिया और गाली गलौज करते हुए मारपीट शुरू कर दी। मोहम्मद फैज़ के विरोध करने पर आरोपियों ने उसे जमीन पर गिराकर बुरी तरह मारा पीटा।

जिससे फैज गंभीर रूप से घायल हो गया। इस दौरान आरोपियों ने मारपीट की वीडियो बनाने के बाद उसे वायरल भी कर दिया। पीड़ित ने बताया कि आरोपियों द्वारा मोहम्मद फैज को स्कूल आते जाते समय रास्ते में घेर कर परेशान किया जाता था तथा घटना के बाद से उसका पुत्र सदमे में है। फिलहाल पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत करते हुए जांच शुरू कर दी है।