ऊधमसिंह नगर : केंद्रीय मंत्री अजय भट्ट एवं विधायक शिव अरोरा द्वारा जिला बार एसोसिएशन को अधिवक्ता चेंबर एवं पार्किग के लिए 80 लाख देने की घोषणा।

मीडिया ग्रुप, 01 जुलाई, 2023

रुद्रपुर। केंद्रीय मंत्री अजय भट्ट एवं स्थानीय विधायक शिव अरोरा का शनिवार को जिला न्यायालय स्थित बार भवन में जिला बार एसोसिएशन के अध्यक्ष एम पी तिवारी, सचिव सुशीला महेता, पुस्तकालय अध्यक्ष सुरेंद्र नरूला सहित कार्यकारिणी एवं सैकड़ों की संख्या में उपस्थित अधिवक्ताओं द्वारा संयुक्त रूपसे स्वागत किया गया।

इस दौरान केंद्रीय मंत्री अजय भट्ट द्वारा केंद्र सरकार द्वारा राष्ट्रहित में किए जा रहे कार्यों के बारे में विस्तार से बताया। साथ ही अधिवक्ताओं की समस्या के निराकरण पर बोलते हुए कहा कि मैं स्वयं वकील रहा हूं। मैं वकीलों को समस्याओं से वाकिफ हूं और अधिवक्ता को हर प्रकार से सहयोग के लिए सदैव तत्पर हूं।

केंद्रीय मंत्री भट्ट द्वारा अधिवक्ता चेंबर एवं पार्किग स्थल के लिए 25 लाख रुपए की धनराशि जिला योजना से देने को घोषणा की। इस दौरान केंद्रीय मंत्री भट्ट द्वारा राज्य सभा सांसद अनिल बलूनी की ओर से सांसद निधि से 30 लाख रुपए देने की घोषणा की गई।

इस दौरान स्थानीय विधायक शिव अरोरा ने कहा कि वह सदैव अधिवक्ता समाज के हित में सहयोग करते रहे है। उन्होंने भी अधिवक्ता चेंबर एवं पार्किग स्थल के लिए 25 लाख रुपए की धनराशि जिला योजना से देने को घोषणा की।

इस दौरान सैकड़ों की संख्या में जिला न्यायालय के अधिवक्ता उपस्थित थे। जिला बार एसोसिएशन के अध्यक्ष मंगल प्रसाद तिवारी द्वारा केंद्रीय मंत्री अजय भट्ट एवं विधायक शिव अरोरा का अधिवक्ता समाज के सहयोग के लिए आभार व्यक्त किया।