रूद्रपुर : वाहन चोरी के इरादे से घूमते दो युवक चाबियों के गुच्छे तथा चाकू सहित गिरफ्तार।

मीडिया ग्रुप, 17 जून, 2023

रूद्रपुर। आवास विकास चौकी पुलिस ने गश्त के दौरान दो व्यक्तियों को वाहन चोरी करने के इरादे से घूमते मोटरसाईकिल की चाबियों के गुच्छे तथा दो अवैध चाकुओं के साथ गिरफ्तार कर लिया। जानकारी के अनुसार चौकी प्रभारी एसआई नीमा बोहरा मोदी मैदान से दक्ष चौक की ओर जा रही थी तो सब्जी मंडी के पास सड़क किनारे व्यक्ति दिखाई दिए।

पुलिस को देखकर दोनों ब्यक्ति अलग-अलग होकर भागने लगे। जिस पर पुलिस ने पीछा कर दोनों को पकड लिया। पूछताछ करने पर उन्होंने अपना नाम एजाज नबी तथा महेश बताया। जामा तलाशी लेने पर दोनों के पास से अलग-अलग मोटरसाइकिलो की चाबी का गुच्छा तथा एक एक अर्वैध चाकू बरामद हुए।

सख्ती से पूछताछ करने पर उन्होंने बताया कि दोनों आपस में दोस्त हैं तथा मिलकर नशा भी करते हैं। उन्होंने बताया अपने इसी शौक को पूरा करने के लिए मोटरसाइकिल चोरी किया करते हैं तथा पकडे जाने से बचने के लिए व उसे डराने के लिए रामपुरी चाकू अपने पास रखते हैं।

पुलिस के अनुसार एजाज नबी से पूर्व में हुई मोटर साईकिल चोरी की घटना के सम्बन्ध में पूछताछ करने पर एजाज नबी उपरोक्त द्वारा अपने जुर्म का इकबाल करते हुए गत 3 जून को दशमेश नगर रोड में अरोरा क्लिनिक के पास से चुराने की बात कही है।

युवक ने बताया कि उक्त मोटरसाइकिल को उसने रामपुर ले जाकर किसी व्यक्ति को बेच दिया था। आज दोस्त के साथ मिलकर मोटरसाइकिल चुराने की फिराक में इकठ्ठा हुए थे। पुलिस ने दोनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।