गरीब और मजलूम महिलाओं के लिए संघर्ष करता है भाईचारा एकता मंच – विधायक अरोरा

मीडिया ग्रुप, 13 जून, 2023

रिपोर्ट – बादल गंगवार 

रुद्रपुर। भाईचारा एकता मंच एक मात्र ऐसा संगठन है जो बस्तियों के गरीब, मजलूम व महिलाओं के अधिकार के लिए संघर्ष करता है।भाईचारा एकता मंच विभिन्न तरीकों से महिलाओं को आत्मनिर्भर व साक्षर बनाने के लिए प्रयासरत है जो एक सराहनीय कदम है।

उक्त विचार भाईचारा एकता मंच के द्वितीय मीडिया सम्मान समारोह में मुख्य अतिथि के रुप में पहुंचे विधायक शिव अरोड़ा ने कहे। उन्होंने कहा कि भाईचारा एकता मंच द्वारा किए जा रहे कार्य सराहनीय है।

शहर के हर जनप्रतिनिधि व सामाजिक व्यक्ति को भाईचारा एकता मंच का सहयोग कर उन्हें आगे बढ़ाना चाहिए। लंबे समय से शहर की प्रमुख समस्या रही नजूल पर मालिकाना हक का समाधान कराते हुए हर गरीब व्यक्ति को 50 वर्ग गज नजूल पर फ्री मालिकाना हक का प्रावधान नई नजूल नीति में करा दिया गया है जो भाईचारा एकता मंच द्वारा लंबे समय से मांग की जा रही थी।

भाईचारा एकता मंच के मीडिया सम्मान समारोह में शहर की नजूल नीति की पुनः बहाली पर भाईचारा एकता मंच के पदाधिकारियों द्वारा विधायक शिव अरोड़ा जी का अभिनंदन किया गया।

इसी कार्यक्रम में वरिष्ठ पत्रकार असलम कोहरा द्वारा संपादित मासिक पत्रिका क्षितिज के पार का विमोचन भी किया गया।

संगठन के केंद्रीय अध्यक्ष केपी गंगवार ने कार्यक्रम में पहुंचे सभी अतिथियों, मीडिया कर्मियों का स्वागत किया और उनके द्वारा किए जा रहे सहयोग के लिए धन्यवाद किया।

कार्यक्रम की अध्यक्षता कर रहे वरिष्ठ भाजपा नेता राम प्रकाश गुप्ता ने भी भाईचारा एकता मंच द्वारा किए जा रहे कार्यों की सराहना की।