उधमसिंह नगर : डीजे बंद करवाने पहुंचे पुलिस कर्मियों से मारपीट और पथराव।

मीडिया ग्रुप, 27 मार्च, 2023

एक शादी समारोह में डीजे बंद कराने पहुंचे पुलिस कर्मियों पर ग्रामीणों ने लाठी-डंडों से हमला और पथराव कर दिया। लोगों ने पत्थर मारकर एक कांस्टेबल को घायल कर दिया और एक कांस्टेबल का मोबाइल छीन लिया।

जसपुर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर दो महिलाओं समेत पांच लोगों को गिरफ्तार किया है। पतरामपुर पुलिस चौकी पर तैनात कांस्टेबल नरेंद्र कुमार ने कहा शनिवार की रात को ग्राम पतरामपुर में तेज आवाज से डीजे बजाने की सूचना मिली थी।

सूचना पर पुलिस कर्मी मौके पर पहुंचे थे। डीजे बंद करने को कहा तो डांस कर रहे ग्रामीणों ने अभद्रता शुरू कर दी। सूचना पर चौकी प्रभारी भूपाल राम पौरी, कांस्टेबल सचिन चौधरी, दीपक जलाल भी मौके पर पहुंचे। ग्रामीण पुलिस कर्मियों के साथ धक्कामुक्की करने लगे।

कांस्टेबल सचिन चौधरी ने वीडियोग्राफी के लिए अपना मोबाइल निकाला तो ग्रामीण मोबाइल छीन कर फरार हो गए। गांव के चौकीदार ने मोबाइल छीनने वालों के नाम बताए और तब पुलिस कर्मी उनके घर पहुंचे। यहां ग्रामीणों ने पुलिस टीम पर लाठी-डंडों से हमला कर दिया।

कुछ लोगों ने कांस्टेबल दीपक जलाल के सिर पर डंडे से जानलेवा हमला कर दिया। चौकी प्रभारी के साथ भी एक महिला ने हाथापाई की। माहौल बिगड़ने पर घटना की सूचना कोतवाली पुलिस को दी। पुलिस बल घटनास्थल पर पहुंचते ही ग्रामीणों ने पुलिस बल पर पथराव कर दिया।

पुलिस ने बल प्रयोग कर कुछ ग्रामीणों को हिरासत में ले लिया। पूछताछ में उन्होंने अपना नाम नरेंद्र, चरन, रेखा, विक्रम व रघुवती बताया। जबकि फरार हुए व्यक्ति का नाम रिशू बताया। पुलिस ने विभिन्न धाराओं में केस दर्ज किया है।