रुद्रपुर : राज्य कर अधिकारी की संदिग्ध मौत,अस्पताल में हंगामा।

मीडिया ग्रुप, 24 मार्च, 2023

रूद्रपुर। राज्य कर अधिकारी की संदिग्ध हालातों में तबियत बिगड़ने के बाद अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गयी। बीपी बढ़ने की शिकायत पर राज्य कर अधिकारी को एक निजी अस्पताल भर्ती कराया गया था जहां उन्हें वेंटीलेटर पर रखा गया। जिसके बाद उनकी मौत हो गयी।

मौत के बाद परिजनों ने अस्पताल प्रबंधन पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए हंगामा भी काटा। जानकारी के मुताबिक मूल रूप से सितारगंज निवासी देवेन्द्र राणा यहां गंगापुर रोड में रहते थे।

बताया गया कि गुरूवार दोपहर को अचानक उन्हें घबराहट होने लगी। जिस पर उन्हें निजी अस्पताल ले जाया गया। पता चला कि उनका बीपी बढ़ा हुआ था। निजी अस्पताल में उनका उपचार शुरू किया गया। परिजनों के मुताबिक अस्पताल प्रबंधन ने ईलाज के लिए एक लाख रूपये भी पहले ही जमा करा लिये।

उन्हें पूरी रात वेंटीलेटर पर रखा गया। तड़के परिजनों को बताया गया कि उनकी मौत हो चुकी है। परिजनों ने अस्पताल प्रबंधन पर उपचार में लापरवाही का आरोप लगाते हुए हंगामा भी भी किया।

सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लिया। मामले में परिजनों की ओर से पुलिस को तहरीर सौंपी गयी है। समाचार लिखे जाने तक मुकदमा पंजीकृत नहीं हुआ था। घटना से मृतक के परिजनों में कोहराम मचा है। मृतक हल्द्वानी में तैनात थे। उनके दो पुत्र और एक पुत्री है। पुत्रियों की शादी हो चुकी है।