उधमसिंह नगर : एडिटिंग कर युवती की आपत्तिजनक तस्वीर की वायरल, मुकदमा दर्ज।

मीडिया ग्रुप, 21 मार्च, 2023

युवती की शादी तय होने के बाद एक शरारती तत्वों ने आपत्तिजनक तरीके से उसकी फोटो एडिटिंग कर सोशल मीडिया पर वायरल करते हुए उसे इस कदर बदनाम कर दिया कि लड़की का रिश्ता टूट गया।

इसके अलावा आपत्तिजनक फोटो सार्वजनिक रूप से वायरल करने की वजह से परिवार की भी बुरी तरह बदनामी हुई। काशीपुर पुलिस ने शिकायत के आधार पर आरोपी के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर अभियुक्त की गिरफ्तारी के प्रयास शुरू कर दिए।

घटना के बारे में काशीपुर पुलिस को तहरीर देकर मदरसा शमशुल उलूम के समीप मोहल्ला अल्ली खां निवासी एक व्यक्ति ने बताया कि उसने अपनी पुत्री का विवाह मोहल्ला थाना साबिक मजरा काशीपुर निवासी एक युवक से तय किया।

शादी के कार्ड भी रिश्तेदारों को बांट दिए लेकिन इसी बीच जब कार्यक्रम बिल्कुल नजदीक आ गया इस दौरान रामनगर निवासी इसराफिल नामक युवक ने युवती की फोटो को आपत्तिजनक तरीके से एडिट कर उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

ससुराल वालों ने जैसे ही आपत्तिजनक फोटो देखा उसने रिश्ता तोड़ दिया। इसके अलावा युवक की इस हरकत से कन्या पक्ष की समाज में भी बहुत बदनामी हुई। 14 मार्च को लड़की की शादी होने वाली थी।

शिकायतकर्ता ने पुलिस को यह भी बताया कि आरोपी ने पूर्व में भी कई बार उसकी पुत्री की शादी में विघ्न डाला है। काशीपुर पुलिस ने तहरीर के आधार पर आरोपी को गंभीर धाराओं में नामजद अभियुक्त की गिरफ्तारी के प्रयास शुरू कर दिए।