रुद्रपुर : कोर्ट के आदेश पर सूदखोर के खिलाफ मुकदमा दर्ज।

मीडिया ग्रुप, 21 मार्च, 2023

रूद्रपुर। ब्याज सहित मूल रकम अदा करने के बाद भी सूदखोर द्वारा जबरन 1.30 लाख रूपये और मांगने तथा न देने पर जानलेवा हमला कर देने के मामले में न्यायालय के आदेश पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। दर्ज रिपोर्ट में सोमपाल निवासी ट्रांजिट कैम्प ने राशिद निवासी मुरादाबाद व दो अज्ञात व्यक्ति के विरूद्ध कहा है कि उसने राशिद से 18 अक्टूबर 2019 को 20 हजार रुपये उधार लिये थे।

ली गयी धनराशि से कहीं ज्यादा राशिद को दे चुका है लेकिन वह अब भी जबरन 1.30 लाख रुपये की नाजायज माँग कर उसे डरा धमका रहा है। सोमपाल का आरोप है 8 फरवरी 2023 को प्रातः वह शास्त्रीनगर रोड पर सड़क किनारे खड़ा था तभी राशिद अपने दो अज्ञात साथियो के साथ आया और रुपये मांगने लगा।

जब उससे कहा कि वह मूल धन से कही अधिक रुपया मय ब्याज दे चुका है तो वह अपने साथियो के साथ उससे मारपीट करने लगा जिससे उसे गंभीर चोटें आ गई। मौके पर जा रहें लोगो ने उसे बचाया। घटना की रिपोर्ट थाना ट्रांजिट कैम्प को दी गई पर कोई करवाई नही हुई। जिस पर उसने डाक द्वारा वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक को शिकाती पत्र भेजा लेकिन कोई कार्यवाही नहीं हुई। कोर्ट के आदेश पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।