ऊधमसिंह नगर : रुद्रपुर में ज्वेलर्स की दुकान की दीवार काट कर लाखों के जेवरात चोरी, अपराधियों के हौंसले बुलंद।

मीडिया ग्रुप, 15 मार्च, 2023

रुद्रपुर। पुलिस की तमाम कोशिशों के बावजूद क्षेत्र में आपराधिक घटनाओं पर रोक नही लग पा रही है। चोरों ने ज्वेलर्स की दुकान को निशाना बनाते हुए लाखों के जेवरात चोरी कर लिए।

चौकी रम्पुरा क्षेत्र भदईपुरा में चोरों ने एक ज्वैलर्स की दुकान की दीवार काट कर लाखों कीमती जेवरातों पर हाथ साफ कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने जानकारी लेने के बाद सीसीटीवी फुटेज कब्जे में लिए है।

पुलिस सीसीटीवी में कैद चोरों की तलाश शुरू कर दी। बताया जाता है कि विम स्क्वायर कालोनी निवासी अतुल की भदईपुरा सड़क किनारे सीमा ज्वैलर्स के नाम से दुकान है। अतुल के मुताबिक रोजाना की तरह मंगलवार शाम को दुकान बंद कर घर चले गए।

बुधवार सुबह को दुकान खोली तो अंदर का नजारा देख अतुल के होश उड़ गए। तिजोरी गैस कटर से कटी हुई थी और उसमें रखे सोने के जेवरात गायब थे। बाद में नजर दीवार पर पड़ी।

चोरों ने दीवार को बगल में खाली पड़ी दुकान के अंदर से काटी। तब ज्वैलर्स वाली दुकान में चोर घुसे। इसके बाद चोरों ने तिजोरी का गैस कटर से काटी।

सूचना पर एसएसआई कमाल हसन, चौकी प्रभारी रम्पुरा अर्जुन गिरी गोस्वामी पुलिस फोर्स के साथ पहुंचे। उन्होंने मौका मुआयना किया और सीसीटीवी फुटेज खंगालें। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज की वीडियो रिकॉर्डिंग कब्जे में ले ली।

चौकी प्रभारी के मुताबिक चोर सीसीटीवी फुटेज में कैद हो गए। तलाश शुरू कर दी। इधर ज्वैलर्स स्वामी के मुताबिक चोर लगभग पांच लाख कीमती जेवरात चोरी हो गए।