उधमसिंह नगर : ऑफिस में घुसकर कारोबारी पर जानलेवा हमला।

मीडिया ग्रुप, 10 मार्च, 2023

काशीपुर। कारोबारी के ऑफिस में घुसकर गाली गलौज के साथ उत्पात मचाते हुए मारपीट करने तथा जान से मारने की धमकी देने के मामले में पुलिस ने तहरीर के आधार पर पांच लोगों के खिलाफ बलवा समेत गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज करते हुए अभियुक्तों की गिरफ्तारी के प्रयास शुरू कर दिए।

घटना के बारे में पुलिस को तहरीर देकर मोहल्ला लक्ष्मीपुर निवासी मोहम्मद ने बताया कि बीते 5 मार्च की रात्रि लगभग 11ः30 बजे जब उसका भाई घर में बने ऑफिस में बैठकर कारोबार का हिसाब किताब कर रहा था। इसी दौरान षडड्ढंत्र के तहत एक युवक ने अपने दोस्तों के साथ लाठी-डंडों से लैस होकर अचानक ऑफिस में धावा बोल दिया और गाली गलौज करते हुए मारपीट शुरू कर दी।

शिकायतकर्ता ने पुलिस को बताया कि मारपीट के दौरान एक शख्स ने धारदार हथियार से उसके भाई के हाथ पर कातिलाना हमला करते हुए उसे बुरी तरह लहूलुहान कर दिया। पीड़ित पक्ष द्वारा इस घटना की तत्काल सूचना पुलिस को देने के दूसरे दिन 6 मार्च को आरोपियों में से तीन पीड़ित के घर जा धमके।

व्यापारी की पत्नी बच्चों तथा मां से गाली गलौज करते हुए कानूनी कार्यवाही करने की एवज में जान से मारने की धमकी दे डाली। पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए तहरीर के आधार पर उपरोक्त पांचों आरोपियों के खिलाफ धारा 147, 323, 452, 504, 506 आईपीसी के अंतर्गत अभियोग पंजीकृत करते हुए अभियुक्तों की गिरफ्तारी के प्रयास शुरू कर दिए।