रूद्रपुर : प्रेम प्रसंग के चलते युवक ने फांसी लगाकर दी जान।

मीडिया ग्रुप, 25 फरवरी, 2023

रूद्रपुर। ट्रांजिट कैम्प क्षेत्र में एक युवक ने प्रेम प्रसंग के चलते फांसी लगाकर जान दे दी। युवक का शव पंखे से लटका हुआ बरामद किया गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

मौके से सुसाई नोट भी मिला है जिसमें एक युवती का फोटो और मोबाइल नम्बर भी हैं। मृतक ने अपनी मौत के लिए उक्त युवती को जिम्मेवार ठहराया है। वहीं परिजनों ने उक्त युवती पर युवक की हत्या का आरोप लगाया है। पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी है।

जानकारी के मुताबिक किलाखेड़ा निवासी युवक यहां सिडकुल में नौकरी करता था। वह पिछले कुछ दिनो से वह ट्रांजिट कैम्प में शमशान घाट रोड पर किराये के कमरे में रह रहा था। बीती शाम उसने संदिग्ध परिस्थितियों में कमरे में फांसी लगाकर जान दे दी।

सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची तो युवक का शव फंदे से लटका हुआ था। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। सूचना पर परिजन भी यहां आ गये। पुलिस ने कमरे से सुसाईड नोट भी बरामद किया है।

सुसाइड नोट में एक युवती का फोटो लगा हुआ है साथ ही मोबाइल नम्बर भी लिखा है। युवती रामपुर क्षेत्र की बतायी जा रही है फिलहाल वह भी रूद्रपुर में ही रह रही है। मृतक ने सुसाईड नोट में अपनी मौत के लिए युवती को जिम्मेवार ठहराया है। परिजनों ने भी युवती पर युवक की हत्या का आरोप लगाया है।

आरोप है कि कल दिन में भी उक्त युवती युवक के साथ उसके कमरे में थी। फिलहाल पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है। मामले की गंभीरता को देखते हुए मोर्चरी में एसआई पूरन सिंह, एसआई धीरेन्द्र पंत, एसआई महिला नेहा ध्यानी, कुंदन सिंह भंडाारी, जगमोहन गौड़ के अलावा थाना केलाखेड़ा से एसआई एमएस बोहरा समेत अन्य पुलिस कर्मी तैनात रहे।

मरने से पहले वायरल किया सुसाईड नोट

मृतक युवक ने सुसाईड नोट आत्म हत्या से पहले ही सोशल मीडिया में वायरल कर दिया था जिसमें उसने लिखा है कि उसे ट्रांजिट कैम्प में ही रहने वाली युवती ने उसे अपने जाल में फंसाया। वह उसे अपनी बातों में लाकर इस्तेमाल करती रही।

महिला जो कहती थी उसे करना पड़ता था। अगर मना करता तो मरवाने की धमकी देती। युवक ने लिखा है कि उक्त युवती के कहने पर ही वह मजबूर होकर रूद्रपुर आया। मना करने पर वह अश्लील फोटो वायरल करके फंसाने की धमकी दे रही थी।

जब महिला करता वह उसके कमरे पर आती थी। मना करने पर धमकियां देती थी। युवक ने सुसाईड नोट में लिखा है कि उक्त युवती ने उसकी जिंदगी बरबाद कर दी। उसने लिखा है कि जीते जी तो मुझे इंसाफ नहीं मिला शायद मरने के बाद मिल जाये।