पोस्ट ऑफिस की गाड़ी से शराब तस्करी, पुलिस ने जब्त की अवैध शराब, ड्राइवर गिरफ्तार।

मीडिया ग्रुप, 24 फरवरी, 2023

हल्द्वानी। शराब तस्कर पुलिस को चकमा देने के लिए आए दिन नई नई तरकीब निकलते रहते हैं परंतु पुलिस की आंखों से बचकर निकलना उनके लिए काफी मुश्किल हो जाता है।

ऐसा ही एक मामला सामने आया है शराब तस्करों ने इस बार शराब तस्करी के लिए डाक पार्सल वाहन का उपयोग किया परंतु वह फिर भी पुलिस की आंखों से बच नहीं पाए। पुलिस ने वाहन को रोककर उसमे रखी लाखों रुपए की अंग्रेजी शराब बरामद कर एक तस्कर को गिरफ्तार कर लिया है।

एसएसपी ने बताया कि चेकिंग के दौरान एस आई मनोज कुमार के साथ पुलिस ने खेड़ा चैराहे के पास संदेह होने पर डाक पार्सल वाहन को रोककर उसकी तलाशी ली तो उसमे 62 पेटियों में 1202 बोतल अंग्रेजी शराब की बरामद हुई। चालक ने अपना नाम सुनील बताया।

चालक ने बताया कि वह होली त्योहार के दृष्टिगत पंजाब से सस्ते दामों में शराब खरीदकर हल्द्वानी में डिलीवरी देने आया था। जिसे माल देना था उसका नाम पता हल्द्वानी में पहुंचकर बताने को कहा गया। तब तक पुलिस ने खेड़ा चैराहे के पास पकड़ लिया।

एसएसपी पंकज भट्ट ने मामले का खुलासा करते हुए बताया कि डाक पार्सल के चालक को रोककर पूछताछ किया गया तो चालक द्वारा वाहन में पार्सल से सम्बन्धित सामान होने की बात कही गई।

पार्सल सम्बन्धित कागजात मांगे जाने पर चालक नहीं दिखा सका। ऐसे में शक होने पर वाहन को चैक कर वाहन के डाले को खोल कर देखा तो वाहन के अन्दर गत्ते की 62 पेटियों में 1202 बोतल विभिन्न ब्रांड के अंग्रेजी शराब बरामद हुई।