उधमसिंह नगर पुलिस के साथ हाथापाई, मुकदमा दर्ज।

मीडिया ग्रुप, 15 जनवरी, 2023

सितारगंज। चरस बेचने वाले दो युवकों को पुलिस पकड़ने पहुंची तो बखेड़ा हो गया। आरोप है कि दोनों ने पुलिस कर्मियों के साथ हाथापाई की। शोर मचाने पर लाठी डंडों से लैस उनके परिजन भी पहुंच गए और दोनों आरोपियों को छुड़ा ले गए। आरोपियों ने पालतू कुत्ता भी पुलिस कर्मियों के पीछे दौड़ दिया। कुत्ते ने एक पुलिस कर्मी को काटकर घायल कर दिया। दूसरे के हाथ में चोट आई है।

सिडकुल चौकी प्रभारी चंदन सिंह बिष्ट ने बताया कि शुक्रवार की शाम को पुलिस कर्मी कपिल कुमार और अर्जुन नगन्याल अपने बीट क्षेत्र बरुवाबाग में गश्त कर रहे थे। इसी बीच गांव में दो युवक बाइक पर संदिग्ध हालात में घूमते दिखे।

रुकने का इशारा करने पर दोनों भागने लगे जिन्हें पुलिस कर्मियों ने पीछा कर दबोच लिया। पुलिस ने चार महिलाओं समेत 11 के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है। आठ-दस अन्य लोगों के खिलाफ भी केस दर्ज किया गया है।

आरोप है कि एक युवक ने अपने पास रखी चरस को फेंक दिया और दोनों ने शोर मचाते हुए पुलिस कर्मियों के साथ मारपीट शुरू कर दी। इस बीच युवक के घर से उसके परिजन, रिश्तेदार और पड़ोसी लाठी-डंडों के साथ मौके पर पहुंच गए।

भीड़ ने दोनो युवकको छुड़ाने के लिए पुलिस कर्मियों से हाथापाई शुरू कर दी। आरोपी के परिजनों ने घर में बंधा कुत्ता भी पुलिस कर्मियों पर दौड़ा दिया।

कुत्ते ने कांस्टेबल पुलिस कर्मी कपिल को काटकर घायल कर दिया। कांस्टेबल अर्जुन को भी चोटें लगी हैं जिनका नगर के सीएचसी में इलाज कराया गया। चौकी प्रभारी ने बताया कि पुलिस कर्मी अर्जुन कुमार की सूचना पर वह टीम के साथ मौके पर पहुंचे लेकिन तब तक आरोपी फरार हो चुक थे।