उधमसिंह नगर : चोरी की बाइक समेत दो गिरफ्तार।

मीडिया ग्रुप, 18 दिसंबर, 2022

काशीपुर। अस्पताल के बाहर से अज्ञात चोरों द्वारा उड़ाई गई अपाचे मोटरसाइकिल को कुंडा पुलिस ने बरामद करते हुए दो शातिर चोरों को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए चोरों में से एक के खिलाफ विभिन्न थानों में लूट चेन स्नेचिंग व गैंगस्टर समेत लगभग 9 संगीन मामले दर्ज हैं।

आवश्यक पूछताछ के बाद पुलिस ने पकड़े गए चोरों को न्यायालय के समक्ष पेश कर दिया। ज्ञातव्य है कि बीते 15 दिसंबर को एक युवक ने कुंडा थाने में पहुंचकर सूचना दी की उसकी अपाचे मोटरसाइकिल मंडी चौकी के समीप स्थित नवजीवन अस्पताल की पार्किंग से अज्ञात चोरों द्वारा उड़ा दी गई।

इस मामले में पुलिस ने तहरीर के आधार पर अज्ञात चोरों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर मामले की गहन जांच पड़ताल शुरू की। ऑपरेशन क्रैकडाउन के तहत उच्चाधिकारियों के निर्देश पर पुलिस की दो टीमें गठित की गई। पुलिस ने 50 से अधिक सीसीटीवी कैमरों की फुटेज को जब खंगाला तो बाइक चोर उसमें मोटरसाइकिल ले जाते दिखाई पड़े।

बताया गया कि कुंडा पुलिस मुरादाबाद रोड पर सघन तरीके से वाहन चेकिंग अभियान चलाए हुई थी इसी दौरान बाइक पर फर्राटा भर रहे दो युवकों को पुलिस ने शक के आधार पर घेरकर दबोच लिया। पुलिस की कड़ी पूछताछ में दोनों ने अपना जुर्म इकबाल करते हुए पुलिस को बताया कि उन्होंने घटना वाले दिन पार्किंग से उक्त अपाचे मोटरसाइकिल चोरी की थी।

जरूरी जानकारी जुटाने के बाद पुलिस ने पकड़े गए चोरों के खिलाफ आवश्यक कार्रवाई करते हुए उन्हें न्यायालय के समक्ष पेश कर दिया। कार्रवाई करने वाली पुलिस टीम में थानाध्यक्ष दिनेश फर्त्याल, मंडी चौकी इंचार्ज मनोहर चंद्र के अलावा कांस्टेबल हरीश नरेश व त्रिलोक शामिल रहे।