उधमसिंह नगर : रूद्रपुर में दो पक्षों में खूनी संघर्ष, कई घायल।

मीडिया ग्रुप, 01 नवंबर, 2022

रुद्रपुर। खेड़ा कालोनी में दो पक्षों के बीच मामूली सी बात को लेकर हुई कहासुनी के बाद खूनी संघर्ष हो गया। इससे वहां पर भगदड़ मच गई। दोनों पक्षों के 5 लोग घायल हो गए। घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया है। एक दूसरे के खिलाफ कार्रवाई के लिए पुलिस को तहरीर दी है।

सोमवार को खेड़ा कालोनी में अज्जू और पडौसी फरीद के बीच कहासुनी के बाद दोनों पक्ष लाठी डंडों व धारदार हथियारों के साथ आमने-सामने आ गए और संघर्ष हो गया।

संघर्ष में शरीफ का सिर फट गया। फरीद के कमर में गंभीर चोटें आई। जबकि दूसरे पक्ष से अज्जू , बहन व दिव्यांग बुआ के चोटें आई। पुलिस को दी तहरीर में अज्जू ने बताया कि वह अपनी मां के घर से अपने घर जा रहा।

आरोप है कि रास्ते में फरीद ने अपने भाई समेत अन्य लोगों के साथ घेर लिया और मारपीट शुरू कर दी।

धारदार हथियारों से भी हमला करने का आरोप लगा पुलिस से कार्रवाई की मांग की। उधर फरीद ने तहरीर में कहा कि उक्त लोग चांद मस्जिद की भूमि पर कब्जा कर रहे।

आरोप है कि उसके द्वारा विरोध किया तो उसके घर में घुस कर हमला किया। इससे उसके व भाई के गंभीर चोटें आईं। आरोप है कि उक्त लोग धारदार हथियारों से लैस थे।

पथराव करने का आरोप है। अस्पताल में इलाज चल रहा है। फिलहाल पुलिस ने किसी पक्ष की रिपोर्ट दर्ज नहीं हो सकी है। चौकी प्रभारी अंबी राम आर्य ने बताया कि जांच की जा रही है।