उधमसिंह नगर : पंचायत के फैसले से नाखुश लोगों ने ग्राम प्रधान पर किया जानलेवा हमला।

मीडिया ग्रुप, 01 नवंबर, 2022

नानकमत्ता। गांव में दो पक्षों की मध्यस्थता कराकर वापस लौट रहें नानकसागर डाम पार के ग्राम प्रधान पर फैसले से नाखुश एक पक्ष ने घर में घुसकर जानलेवा हमला कर दिया। हमले में ग्राम प्रधान घायल हो गए उन्हें हल्द्वानी के अस्पताल में भर्ती कराया गया।

प्रधान पर हुये हमले की सूचना पर पुलिस ने तहरीर के आधार पर जांच शुरू कर दी है। ग्राम प्रधान संगठन ने थानाध्यक्ष से मिलकर हमलावरों की गिरफ्तारी की मांग की है।

जानकारी के अनुसार नानकसागर सागर डाम पार के ग्राम पंचायत ऐचता के प्रधान आनन्द मोहन जोशी द्वारा थाने में दी तहरीर के मुताबिक 29 अक्टूवर को रात्रि 8 बजें दो पक्षों के मध्य चल रहें विवाद को लेकर पंचायत करके विवाद का निपटारा कराकर घर बापस आ गए थे कि तभी एक पक्ष जो कि फैसले से नाराज था और रंजिशन घर आ धमका।

जिसमें ग्राम गिधौर थाना नानकमत्ता आधा दर्जन लोग लाठी डण्डे व हथियारों से लैस होकर घर के अन्दर घुस गए और जानलेवा हमला कर दिया। प्रधान के मुताबिक चीख पुकार सुनकर आस पड़ोस व परिवार के लोगों को देखकर उक्त हमलावर भाग गए।

घायल प्रधान को ईलाज के लिए सितारगंज अस्पताल से रैफर हल्द्वानी कर दिया गया। प्रधान ने दी तहरीर में कहा है कि उक्त लोग अपराधिक किस्म के हैं ।

उन्होंने अपनी जान का खतरा बताते हुये कानूनी कार्यवाही की मांग की है। इधर प्रधान संगठन के प्रदेष अध्यक्ष भाष्कर सम्मल ने भी थानाध्यक्ष से मिलककर प्रधान के हमलावरों को गिरफ्तार करने की मांग की है।