उधमसिंह नगर : दुष्कर्म व तीन तलाक के आरोप में युवक गिरफ्तार।

मीडिया ग्रुप, 17 अगस्त, 2022

काशीपुर। कोल्डड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर दुष्कर्म करने, बगैर मर्जी के गर्भपात कराने, गाली गलौज करते हुए मारपीट करने तथा दहेज को लेकर तीन तलाक देने के एक मामले में फरार चल रहे अभियुक्त को कुंडा पुलिस ने मुखबिर की सटीक सूचना पर घेराबंदी कर गिरफ्तार करते हुए जरूरी पूछताछ के बाद उसे न्यायालय के समक्ष पेश कर दिया।

घटना के बारे में पुलिस को तहरीर देकर एक महिला ने आरोप लगाया कि जनपद मुरादाबाद उत्तर प्रदेश निवासी युवक ने कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर धोखे से उसकी आबरू लूट ली। शारीरिक संबंध एक बार बना तो आगे बनता चला गया।

गर्भवती होने पर युवक ने पीड़िता के बगैर मर्जी के उसका गर्भपात करा दिया। विरोध करने पर मुंह खोलने के एवज में उसे जान से मारने की धमकी दी गई। पीड़िता ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि आरोपी तथा उसके परिजन दहेज की खातिर उसका बुरी तरह उत्पीड़न करते हुए उसे तीन तलाक की भेंट चढ़ा दी।

पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज करते हुए अभियुक्त की गिरफ्तारी के प्रयास शुरू किए लेकिन वह लगातार कानून की आंख में धूल झोंक कर पुलिस को गच्चा देता रहा।

इस दौरान नवनियुक्त थाना अध्यक्ष दिनेश सिंह फर्त्याल के नेतृत्व में गठित पुलिस टीम ने मुखबिर की सटीक सूचना पर फरार अभियुक्त को बैलजूड़ी तिराहे के करीब से घेराबंदी कर दबोच लिया।

थानाध्यक्ष ने बताया कि पकड़ा गया अभियुक्त समझौते के लिए दबाव बनाने पीड़िता के घर की ओर जा रहा था। पुलिस ने गिरफ्तार अभियुक्त से जरूरी जानकारी जुटाने के बाद उसे न्यायालय के समक्ष पेश कर दिया।