उधमसिंह नगर : पिता ने किया बेटी के साथ दुष्कर्म का प्रयास, मुकदमा दर्ज

मीडिया ग्रुप, 07 अप्रैल, 2022

काशीपुर। कुंडेश्वरी चैकी क्षेत्र में एक कलयुगी बाप ने शराब के नशे में चूर होकर बेटी से दुष्कर्म का असफल प्रयास किया। मंसूबे में कामयाब न होने पर उसने पुत्री से मारपीट करते हुए जान से मारने की धमकी दी।

पुलिस ने पीड़िता की तहरीर के आधार पर आरोपी बाप के खिलाफ संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज उसकी गिरफ्तारी के प्रयास शुरू कर दिए हैं। पुलिस को दी तहरीर में कुंडेश्वरी चैकी क्षेत्र निवासी एक 16 वर्षीय किशोरी ने बताया कि वर्ष 2021 की 1 दिसंबर को उसकी मां की असमय मौत हो गई।

पत्नी की मौत के बाद पिता अपनी पुत्री पर गंदी निगाह रखने लगा। वह बेटी से शराब के नशे में अक्सर छेड़छाड़ किया करता। नाबालिग पुत्री से पत्नी की तरह बर्ताव करने पर जब उसने इसका विरोध किया तो सिरफिरे बाप ने मासूम बच्चों का घर से बाहर निकलना बंद कर दिया।

उन्हें ना तो गांव में किसी के यहां जाने की अनुमति थी और ना ही रिश्तेदारों से कोई संपर्क रखने दिया जाता था। हालिया घटनाक्रम के बारे में पीड़िता ने पुलिस को बताया कि बीते 4 अप्रैल की रात्रि जब वह अपने कमरे में मौजूद थी इसी दौरान शराब के नशे में चूर उसका बाप दरवाजे पर आ धमका।

अनहोनी की आशंका होने पर बेटी ने जब दरवाजा खोलने से मना किया तो बाप ने दरवाजा तोड़ दिया और कमरे में घुसकर उसके साथ छेड़खानी शुरू कर दी। बाप की हरकतों का विरोध करते हुए बेटी ने जब डंडे से बाप के हाथ पर प्रहार किया तो बाप ने पुत्री पर पिलास से मारपीट करते हुए विरोध स्वरूप उसे मौत के घाट उतारने की धमकी दी।

फिलहाल किसी तरह पीड़िता कुकर्मी बाप के चुंगल से छूटकर कमरे से बाहर निकली और छोटी बहन को सारी बात बताई। इस दौरान छोटी बहन ने भी कहां की पिता मौका पाकर उसके साथ भी छेड़खानी किया करता है।

नेता ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि मां की गैरमौजूदगी में सभी भाई बहन बाप से असुरक्षित महसूस कर रहे हैं। पुलिस ने तहरीर के आधार पर आरोपी कुमुद शर्मा के विरुद्ध संगीन धाराओं में मुकदमा पंजीकृत करते हुए उसकी गिरफ्तारी के प्रयास शुरू कर दिए हैं।