ऊधमसिंह नगर : रुद्रपुर में ब्याज वसूलने के लिए लोगों को निर्वस्त्र कर मारपीट कर वीडियो बनाने का खुलासा, सीओ के ऊपर कार चढ़ाने का प्रयास, गिरफ्तार।

मीडिया ग्रुप, 28 मार्च, 2022

रूद्रपुर में ब्याज की आड़ में रंगदारी वसूलने के लिए क्रूरता और मानवता की हदें पार करने की घटना सामने आई है। ब्याज पर पैसे देकर ब्लैंक चेक लेकर उन्हें ब्लैकमेल करने और मनमानी ब्याज वसूलने के लिए कमरे में बंद कर कर्जदारों को निर्वस्त्र कर उनके साथ मारपीट करते हुए उनकी वीडियो बनाकर रंगदारी वसूलने की घटना का खुलासा हुआ है।

रुद्रपुर में आज एक वीडियो वायरल हुआ जिसमें एक व्यक्ति को पूरी तरह से निर्वस्त्र अवस्था में उसके साथ मारपीट करते हुए पैसों की मांग की जा रही है। ट्रांजिट कैम्प थाना क्षेत्र में ब्याज के पैसे नहीं लौटाने पर एक व्यक्ति को बंद कमरे में निर्वस्त्र कर बुरी तरह पीटने का सनसनी खेज मामला सामने आया है। मारपीट का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। बताया जाता है कि ब्याज में दिये गये पैसे नहीं लौटाने पर उक्त व्यक्ति से मारपीट की जा रही है। सोशल मीडिया पर वायरल हुए एक वीडियो में बंद कमरे में कुछ शख्स एक व्यक्ति को निर्वस्त्र कर बुरी तरह पीट रहे हैं और उससे एक फिल्मी गीत पर जबरन नागिन डांस करवा रहे हैं।

वीडियो में निर्वस्त्र और असहाय नजर आ रहा उक्त व्यक्ति रोता हुआ डांस करता नजर आ रहा है। 1 मिनट 24 सेकेंड के इस वीडियो में पूरी तरह निर्वस्त्र व्यक्ति के शरीर पर पिटाई के निशान भी साफ नजर आ रहे हैं।

यह वीडियो वायरल होने पर रुद्रपुर एवं ट्रांजिटकैंप पुलिस हरकत में आई और सीओ रुद्रपुर द्वारा मामले की कमान अपने हाथों में लिया। पुलिस की प्रारंभिक जांच में आरोपी की जानकारी पुलिस को हो गई।

पुलिस के अनुसार चिराग अग्रवाल नाम का व्यक्ति बड़े स्तर पर ब्याज का कारोबार करता है। वह ब्याज पर पैसे देने की एवज में ब्लैंक चेक लेकर कर्जदारों को ब्लैकमेल कर उनसे मनमाने ब्याज के पैसे में वसूलता है और चेक की फर्जी मुकदमे कर उनका उत्पीड़न करता है। वह इन लोगों को अपने कार्यालय और मकान पर बुलाकर उनके साथ निर्वस्त्र अवस्था में मारपीट कर उनकी वीडियो बनाकर उसे वायरल करने के नाम पर पैसे वसूलता है।

 

सीओ के नेतृत्व में रुद्रपुर व ट्रांजिट कैंप थानों की पुलिस द्वारा चिराग अग्रवाल की गिरफ्तारी के लिए प्रयास किया तो दिल्ली नंबर की कार से रुद्रपुर से भागने लगा। सीओ द्वारा चिराग अग्रवाल की कार को रोकने का प्रयास किया तो उसने सीओ को जान से मारने का प्रयास करते हुए कार उनके ऊपर चढ़ाने का प्रयास किया और फरार हो गया। पुलिस ने पीछा कर उसे कार सहित गिरफ्तार कर लिया है।

ब्याज की आड़ में मानवता और क्रूरता की हदें पार करने वाले इस वहशी दरिंदे के विरुद्ध रुद्रपुर क्षेत्र से और भी मामले सामने आने की संभावना है।