ऊधमसिंह नगर : गदरपुर में महिला की हत्या के आरोप में जीजा गिरफ्तार, पत्नी की भी हत्या के प्रयास में था।

मीडिया ग्रुप, 11 नवंबर, 2021

गदरपुर। रिश्तों को कलंकित करने वाली घटनायें सामान्य से बात होती जा रही है। ऐसी ही मामला गदरपुर क्षेत्र में सामने आयी है, जहाँ विगत दिनों हुई महिला की हत्या मामलें में मृतका के जीजा को पुलिस ने गिरफ्तार कर मामले का खुलासा किया है।

साली को मौत के घाट उतारने वाले हत्यारे जीजा को पुलिस ने आज गिरफ्तार कर लिया। हत्यारा अपनी पत्नी को भी मारने की फिराक में था। आज गदरपुर थाने में साईस्ता हत्याकाड का खाुलासा करते हुये एएसपी प्रमोद कुमार ने बताया कि भोला कालोनी गदरपर निवासी साईस्ता की हत्या 30 अक्टूबर को उसके जीजा आरिफ पुत्र जाहिद हुसैन नि0 आविद मार्केट वार्ड न0 6 काला थाना कटार मुरादाबाद द्वारा ही की गई थी।

साईस्ता का विवाह दो वर्ष पूर्व इमरान निवासी बडा हसैनपुर मुरादाबाद से हुआ था और एक वर्ष पूर्व वह अपने पति को छोडकर भोला कालोनी गदरपर मे रह रही थी। आविद का मानना था कि उसकी साली साईस्ता की वजह से उसकी बडी बहन नूर वानू से पारवारिक कलह हो रहा है और नूर वानू साईस्ता की वजह से उसे छोडकर चली गई है।

इसी बात को लेकर उसने अपने साली साईस्ता और पत्नी नूर वानू को मौत के घाट उतारने का मन बनाया और साईस्ता के घर पहुंचकर घर पर रखे सिलबट्ट से साईस्ता के सिर पर वार कर उसकी हत्या कर दी। अब वह अपनी पत्नी नूर वानू को मौत की घाट उतारने की फिराक में था। जिसे पुलिस ने सूरजपुर चौराह को जाने वाली रोड पर मुकन्दपुर कब्रिस्तान के आगे विजली घर के सामने से गिरफ्तार कर लिया।

साईस्ता हत्याकाड के खाुलासा करने वाली टीम पुलिस टीम में गदरपुर थानाध्यक्ष विजेन्द्र शाह, सुनील सुतेडी, चौकी प्रभारी महतोष रमेश कुमार, चौकी प्रभारी सकैनिया हरविन्द्र कुमार और कास्टेबल इमरान खान आदि शामिल थे। एसएसपी ने खुलासा करने वाली टीम को 2500 रूपये ईनाम देने की घोषणा की है।